2.0 ने दुनियाभर में कर डाली 500 करोड़ की कमाई, बॉक्स ऑफिस पर अक्षय-रजनीकांत का जलवा

4 days ago

आखिरकार साल की जिस सबसे बड़ी फिल्म का इंतजार किया जा रहा था वो अब आखिरकार रिलीज हो चुकी है। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 की। इस फिल्म के चर्चे पिछले काफी वक्त से जोरों शोरों से हो रहे हैं। फिल्म को रिलीज हुए सात दिन बीत चुके हैं और फिल्म ने धमाल मचा दिया है। इस  फिल्म ने पूरी दुनिया में 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

 एक हफ्ते में ही फिल्म की कमाई 500 करोड़ के पार हो गई है। हाल ही में करण जौहर ने टवीट कर इस बहात की जानकारी दी है। करण ने बताया है कि दुनियाभर में फिल्म ने 500 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली है। वहीं हिंदी वर्जन की बात करें तो इस फिल्म ने अबतक हिंदी वर्जन में 9.50 करोड़ कमाए है। 

इस फिल्म ने पहले दिन 20.25 करोड़, दूसरे दिन 18 करोड़, तीसरे दिन 25 करोड़, चौथे दिन 34 करोड़, पांचवे दिन13.75 करोड़, छठवें दिन 11.50 और सातवें दिन 9.50 करोड़ की शानदार कमाई की है। ये कमाई फिल्म के हिंदी वर्जन की है। इस हिसाब से फिल्म ने 7 दिनों में 132 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 

ऐसे में फिल्म की कमाई का डंका अब ग्लोबल लेवल पर छाया हुआ है। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक दमदार विलेन के रोल में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में विलेन अक्षय और चिट्टी रोबो के बीच टक्कर होती है।फिल्म के मेकर्स फिल्म की कमाई को देखकर काफी खुश हैं। फिल्म की बेहतरीन कमाई को देखते हुए अंदाजा़ लगाया जा रहा है कि आने वाले दिनों में फिल्म और भी कमाई कर ले।  इस फिल्म ने रिलीज सेटेलाइट राइट्स, थिएटरिकल राइट्स और म्यूजिक राइट्स के जरिए 350 करोड़़ की कमाई पहले ही कर ली थी। इस फिल्म का बजट भी करीब 500 से 600 करोड़ का बताया जा रहा है।