2.0 ने तीसरे दिन भी की जबरदस्त कमाई, लोगों पर छाया चिट्टी और क्रोमैन का जादू

1 week ago

बीते दिनों से ही बॉलीवुड में एक ऐसी फिल्म का इंतजार किया जा रहा था। जिसे देखने के लिए दर्शक बेताब थे। हम बात कर रहे हैं रजनीकांत और खिलाड़ी अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 की। इस फिल्म की चर्चाएं हुई है। वहीं फिल्म ने रिलीज के साथ ही कमाल दिखाना शुरू कर दिया है। फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन हो चुके है। इस फिल्म ने तीन दिनों में अच्छी कमाई की है। पहले दिन इस फिल्म ने हिंदी वर्जन के जरिए 20.25 करोड़ की कमाई की। तो वहीं दूसरे दिन फिल्म ने हिंदी वर्जन में 18 करोड़ की कमाई की। इसके बाद फिल्म ने तीसरे दिन यानि शनिवार को 25 करोड़ रुपए की कमाई की है। 

जो कि वाकई शानदार है। इस हिसाब से हिंदी वर्जन में ही फिल्म ने 63.25 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। तीसरे दिन फिल्म की कमाई में 23.46 प्रतिशत की कमाई का इजाफा देखने को मिला है। फिल्म ने पहले ही दिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ही 80 करोड़ की कमाई कर ली थी। अगर वर्ल्डवाइड फिल्म की कलेक्शन की बात करें तो अब तक फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी थी।

 वहीं फिल्म ने दो दिनों में वर्ल्डवाइड190 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया था। तीसरे दिन की कमाई को मिला दिया जाए तो शायद कमाई करीब 250 करोड़ से ज्यादा हो गई होगी। वहीं इंडिया में अबतक इस फिल्म की कुल कमाई 150 करोड़ से ज्यादा हो गई है। फिल्म में अक्षय कुमार एक दमदार विलेन के रोल में नजर आ रहे हैं। 

इस फिल्म में विलेन अक्षय और चिट्टी रोबो के बीच टक्कर होती है। इस फिल्म ने रिलीज सेटेलाइट राइट्स, थिएटरिकल राइट्स और म्यूजिक राइट्स के जरिए 350 करोड़़ की कमाई पहले ही कर ली थी। इस फिल्म का बजट भी करीब 500 से 600 करोड़ का बताया जा रहा है। देखते हैं कि आखिर फिल्म और कितनी कमाई करती है।