single-post

देशभर में मची रजनी की धूम, 2.0 ने पहले दिन हिंदी में कमाए इतने करोड़, देखिए आंकड़े

Nov. 30, 2018, 2:10 p.m.

आखिरकार साल की जिस सबसे बड़ी फिल्म का इंतजार किया जा रहा था वो अब आखिरकार रिलीज हो चुकी है। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 की। इस फिल्म के चर्चे पिछले काफी वक्त से जोरों शोरों से हो रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक दमदार विलेन के रोल में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में विलेन अक्षय और चिट्टी रोबो के बीच टक्कर होती है। फिल्म कल ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। इस फिल्म ने पहले दिन हिंदी में कितनी कमाई की है वो आंकड़े सामने आ गए हैं। 

तो आपको बता दें कि फिल्म ने पहले दिन हिंदी वर्जन में 20 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म ने पहले दिन कितनी कमाई की है। तरण आदर्श ने बताया है कि, नॉन हॉलिडे औऱ नॉन फेस्टिवल रिलीज में भी फिल्म ने अच्छी शुरूआत की है। हिंदी डब्ड वर्जन में फिल्म ने 20.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं इसके अलावा दूसरी भाषओं में भी फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है।

 साथ ही विदेशो में भी फिल्म की धूम देखने को मिली है। वहीं चेन्नई में फिल्म की पहले दिन की कमाई 2.64 करोड़ हुई है। जो कि वाकई शानदार है। वहीं इसके अलावा आंध्रप्रदेश में फिल्म की कुल कमाई 18.5 करोड़, कर्नाटक में 8.5 करोड़ रुपये बताई जा रही है। ऐसे में फिल्म की कुल कमाई काफी है। हालांकि अभी औऱ आंकड़े भी आने बाकी हैं। लेकिन इससे ये तो साफ हो गया है कि हर तरफ रजनी का जादू छाया है। फिल्म की तुलना सीधे ही बाहुबली से की जा रही है। फिलहाल देखना ये है कि आखिर ये फिल्म और कितनी कमाई करती है।