single-post

रितिक की फिल्म सुपर 30 के साथ मणिकर्णिका रिलीज कर फ्री की पब्लिसिटी चाहती हैं कंगना ?

July 28, 2018, 9:09 p.m.

 झांसी की रानी पर बन रही कंगना रनोट की फिल्म मणिकर्णिका अगले साल 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है। दिलचस्प बात ये है कि इसी दिन कंगना के दुश्मन नंबर वन रितिक रोशन की फिल्म सुपर-30 भी सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने वाली है यानी 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रितिक और कंगना के बीच फिल्मी टक्कर फिक्स हो गई है। खबर है कि  कंगना जानबूझकर रितिक की फिल्म सुपर-30 के मुक़ाबले अपनी फिल्म मणिकर्णिका रिलीज़ कर रही हैं। दो साल से हिट फिल्म की तलाश में भटक रही क्वीन रितिक के बहाने अपनी फिल्म का प्रमोशन करना चाहती हैं। 

इन्हीं सब सवालों के साथ E24 की टीम कंगना से सवाल करने उनके एक ब्रांड लॉन्च के ईवेन्ट पर पहुंची थी। कई और लोग भी कंगना से रितिक के साथ उनके होने वाले क्लैश पर बात करने वाले थे..  मीडिया को कंगना के इवेंट पर ख़ासतौर से इनवाइट किया गया था लेकिन कंगना ने मीडिया से बात करना ठीक नहीं समझा। वो प्रेस कॉन्फ्रेंस किए बिना ही चली गईं। 

ख़बर है कि कंगना को ये भनक लग गई थी कि लोग उनसे इवेन्ट के बाद रितिक रोशन के साथ होने वाले क्लैश पर मुश्किल सवाल करने वाले हैं। कंगना फिलहाल इसके ऊपर बात नहीं करना चाहती हैं। यही वजह थी कि वो मीडिया के सवालों का सामने किए बिना यहां से चलती बनी। वैसे ये वही कंगना हैं जो ये कहती हैं कि उनसे जब जब रितिक पर सवाल किया जाएगा वो तब तक उसका जवाब देंगी रितिक के ऊपर बोलने से वो बिल्कुल भी नहीं डरेंगी।