33 साल की हुई कैटरीना कैफ, जश्न में इन खास महमानों ने की शिरकत..

2 years ago

मुंबई : आज कैटरीना कैफ 33 साल की हो गई है। फैमिली और फ्रैंड्स के साथ कटरीना ने अपना जन्मदिन मनाया। कैट को विश करने पहुंचे उनके कई फ्रैंड्स और बॉलीवुड सेलेब्स पंहुचे। जिनमें विकास बहल, अर्जुन कपूर, रितेश सिदवानी,करन जोहर, सिदार्थ-आलिया, आरती शेट्टी, सलमान की बहन अलवीरा और आदित्या रॉय कपूर को भी मौजूद थे।

कैटरीना कैफ ने बनाया इन्‍हें ख़ास दोस्‍त, नज़र आते अक्‍सर साथ !!!

वैल इन दिनों कटरीना के क्लोज फ्रेन्ड बने सलमान तो इस पार्टी में नहीं दिखे लेकिन पनवेल में अपनी फिल्म सुल्तान की सक्सेस को सेलिब्रेट कर रहे सलमान ने भी कटरीना को भेजी अपनी विशिज।कटरीना हर बार अपना बर्थडे अपनी फैमिली के साथ लंदन मे मनाती हैं लेकिन इस बार वो मुंबई में थीं और उनकी मम्मी Suzanne Turquotte और सिस्टर Isabel Kaif भी इस बार यहीं आई हुई थी।

कैटरीना कैफ का खुला राज, जानिए आधी रात क्यों गयीं थी शाहरुख़ ख़ान के घर..!!

लेकिन कैट के एक्स बॉयफ्रेन्ड रणबीर कपूर न तो यहां पहुंचे और न ही उन्हें विश किया। पिछले दिनों रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कैटरीना कैफ मूव ऑन कर चुकी हैं। किसी की वजह से वो अपनी जिंदगी में शामिल लोगों से नाता नहीं तोड़ना चाहती।

OMG: कैटरीना कैफ को अब किससे प्यार हो गया…???

शायद इसीलिए उन्होंने अपने जन्मदिन पर इतनी बड़ी पार्टी का आयोजन किया है। फिर भी कैट ने की जमकर मस्ती। कैटरीना ने बॉलीवुड में अपनी अलग ही पहचान बनाई है। करियर में उन्होंने कई उंचाइयों को छुआ है।

Related Posts