single-post

संजय दत्त की 350 नॉटी नाइट्स का हुआ खुलासा !

May 30, 2018, 3:44 p.m.

फाइनली संजू का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। संजय दत्त की ज़िन्दगी पर बनी इस फिल्म में संजू का रोल प्ले कर रहे रणबीर ने मुन्ना भाई की ज़िन्दगी का कई राज़ खोला है । संजू बाबा कैसे ड्रग एडिक्ट बने। कैसे वो मुंबई बॉम ब्लास्ट के बाद पुलिस केस में फंसे इन सब बातों का संजू खुलकर ख़ुलासा कर रहा है। 

संजू के ट्रेलर में सबसे शॉकिंग ख़ुलासा जो हुआ है वो है मुन्ना भाई की 350 नॉटी नाइट्स का हालांकि ये सब को पता है कि संजय दत्त एक ज़माने में सीरियल डेटर हुआ करते थे 3 बार शादी का लड्डू खा चुके संजय का नाम माधुरी समेत टीना मुनीम, रति अग्निहोत्री, रेखा, सुष्मिता सेन समेत कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है । फिल्म संजू के टीज़र में ऑलरेडी इस बात का ख़ुलासा हो चुका था कि संजय दत्त क़रीब 308 लड़कियों को डेट कर चुके हैं। 

लेकिन ट्रेलर रिलीज़ होते होते ये आंकड़ा बढ़कर 350 पहुंच चुका है। संजू ने ख़ुलासा किया गया है कि संजय दत्त ने अपनी लाइफ में सौ या दो सौ नहीं बल्कि 350 लड़कियों के साथ बेड पर क्वालिटी टाइम किया है । वैसे ये आंकड़ा संजय दत्त का जेल जाने से पहले का है। मुन्ना भाई को जेल से निकले हुए क़रीब डेढ़ साल से ज़्यादा वक़्त हो चुका है। वैसे  संजय दत्त का रोल प्ले कर रहे रणबीर कपूर का भी कम लव अफेयर नहीं रहा है... कटरीना से लेकर दीपिका और अब आलिया तक.. रणबीर की लव ट्रेन पर पैसेन्जर्स के आने जाने का सिलसिला लगा रहता है.. हालांकि रणबीर ने ये साफ कर दिया है कि संजय दत्त की तरह वो कभी भी अपनी गर्लफ्रेन्ड्स या फिर नॉटी नाइट्स का खुलासा नहीं करने वाले है।