37 साल के हुए महेन्द्र सिंह सिंह, कभी दीपिका से जुड़ा था नाम !

7 months ago




नीतू कुमार - टीम इंडिया के कभी कैप्टन कूल रहे धोनी अपना जन्मदिन मना रहे हैं। धोनी 37 साल के हो गए हैं। धोनी की जिंदगी इतनी दिलचस्प है कि उनपर फिल्म बनी और सुपर हिट हो गई। 2016 में फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी रिलीज हुई थी। फिल्म ने टोटल 216 करोड़ का बिजनेस किया। देखा जाए तो महेन्द्र सिंह धोनी किसी हीरो से कम नहीं यही वजह है कि उनपर कई बॉलीवुड हसीनाएं फिदा हुईं। 



साल 2008 में धोनी का नाम दीपिका पादुकोण से जुड़ा था । फिल्म ओम शांति ओम के बाद दीपिका के जलवों की क्रांति थी तो वही धोनी उस दौरान टीम इंडिया के कैप्टन थे। दोनों ने एक साथ रैम्प वॉक भी किया था। 


दीपिका के साथ धोनी का नाम जोड़ा जाने लगा। और यह अफवाहें यूं ही नहीं फैली थीं। धोनी ने खुलेआम कबूला भी था कि दीपिका उनका क्रश थीं। प्रेस कांफ्रेंस में धोनी की यह बात सुनकर दीपिका काफी खुश हो गईं थीं। 



साल 2007 में एक टी-20 मैच में धोनी ने दीपिका को मैच देखने के लिए भी बुलाया था। बस यही से इनके अफेयर की खबरें उड़ने लगी।  दोनों की मुलाकातें बढ़ती गईं। कहा तो ये भी जाता है कि दीपिका के कहने पर ही धोनी ने अपने बाल कटवाए थे। हांलाकि दोनों के अफेयर की खबरें लंबी नहीं चली।




कहा जाने लगा कि धोनी और दीपिका के बीच युवराज आ गए थे। दीपिका की युवराज से दोस्ती हुई तो उन्होंने धोनी से दूरी बना ली। युवराज और दीपिका को ऑस्ट्रेलिया में भी साथ देखा गया था। 





कहा तो ये भी जाता है कि दीपिका की वजह से धोनी और युवराज के रिश्तों में तल्खी आ गई थी। युवी के साथ दीपिका का प्यार लंबा नहीं चला। कहा जाता है कि युवराज के पॉजेसिव नेचर की वजह से उनका ब्रेकअप हो गया। 





वहीं धोनी का नाम साउथ की एक्ट्रेस राय लक्ष्मी  के साथ भी जुड़ा।  2008 में आईपीएल के दौरान रायलक्ष्मी और धोनी की डेटिंग की खबरें खूब आया करती थी। खुद राय लक्ष्मी ने भी इस बात को माना भी है कि वोे धोनी की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं।







 कुछ साल पहले एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए रायलक्ष्मी ने बताया था, "आज इतना वक्त बीत गया, मगर जब भी धोनी का जिक्र आता है, तो मेरा नाम लिया जाता है।" आज भी हमारे रोमांस की अफवाहें उड़ाई जाती हैं। उन्हें इस तरह की अटकलों से नफरत है। मुझे यकीन हो चला है कि धोनी के साथ मेरा रिश्ता एक दाग की तरह हो गया है, जो आसानी से नहीं जाएगा। धोनी के बाद भी मेरे तीन-चार लोगों के साथ रिश्ते रहे। मगर उस पर किसी ने शायद ही ध्यान दिया।