40 साल की हुई Vidya Balan, इस अंदाज़ में मनाया Birthday, देखें तस्वीरें

2 weeks ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) आज अपना 40वां बर्थडे (Birthday) मना रही है। 1 जनवरी के मौके पर विद्या बालन (Vidya Balan) के पास हर साल दो खुशिया होती है। पहला नए साल पर जन्मदिन और दूसरी जन्मदिन वाले दिन नया साल। विधा बालन के लिए ये खुशी दोगुनी होती है। बीती शाम विद्या बालन (Vidya Balan) ने अपने घर बर्थडे पार्टी रखी। इस मौके पर विद्या बालन (Vidya Balan) का नया लुक देखने को मिला। ग्रीन करल की ड्रेस और कर्ल हेयर स्टाइल में विद्या (Vidya) गजब ढाती नजर आई।

विद्या (Vidya) के फैंस को उनका ये नया अवतार बेहद पंसद आया है। विद्या (Vidya) का ये लुक पहली बार सामने आया है अक्सल उनके साड़ी और सूट में ही देखा गया है। बता दें कि विद्या (Vidya) का जन्म 1979 को मुंबई में हुआ था। यूं तो विद्या बालन ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है लेकिन बॉलीवुड में ने के लिए विद्या (Vidya) को काफी स्ट्रगल करना पड़ा।  

उन्होंने सबसे पहले साउथ की फिल्मों में किस्मत आजमाई थी। लेकिन जिन फिल्मों के लिए उन्हें साइन किया गया किसी न किसी कारण से उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया। इस तरह विद्या को 12 फिल्मों से हाथ धोना पड़ा और डायरेक्टर्स उन्हें मनहूस समझने लगे थे। बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए उन्होंने 6 महीने तक ऑडिशन दिया था तब कहीं जाकर उन्हें 'परिणीता' फिल्म मिली थी। इस फिल्म में विद्या  (Vidya) ने बहुत बेहतरीन एक्टिंग की। कहा जाता है कि विद्या (Vidya) ने एक्ट्रेस बनने की तब थामी थी जब उन्होंने माधुरी दीक्षित को टीवी पर 'तेजाब' के मशहूर गाने 'एक दो तीन' पर डांस करते देखा था। बता दें विद्या (Vidya) एक अच्छी डांसर है और गाती भी काफी अच्छा है।

ALSO READ : Birthday Spl - जब डर्टी पिक्चर में काम कर विद्या ने पर्दे पर आग लगाई थी !

अब तक विद्या ने 'लगे रहो मुन्ना भाई', 'गुरु', 'सलाम-ए-इशक', 'हे बेबी', 'हल्ला बोल', 'किस्मत कनेक्शन', 'पा', 'द डर्टी पिक्चर', 'घनचक्कर', 'बॉबी जासूस', 'बेगम जान' जैसी फिल्मों में काम किया है। उनकी अपकमिंग फिल्म 'मिशन मंगल' है, जिसकी शूटिंग अभी जारी है।