शादी के बाद 450 करोड़ के इस बंगले में रहेंगी ईशा अंबानी, इन सुविधाओं से लेस होगा घर !

2 months ago

देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की तारीख तय हो गई है। आने वाले 12 दिसंबर को दोनों सात फेरे लेंगे। सितंबर में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई इटली के लेक कोमो में हुई थी। शाही अंदाज में हुए इस कार्यक्रम में बॉलीवुड की हस्तियां मौजूद थीं। इस समारोह से जुड़े कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। शादी के चर्चे खूब हो रहे है। हाल ही में शादी का कार्ड भी सामने आया था। 

अब दोनों के घर को लेकर एक खबर आ रही है। दोनों शादी के बाद कहां रहेंगे, इसीलिए दोनों के बंगले की चर्चाएं हो रही है। यूं तो अंबानी का एंटीलिया देश का दसूरा सबसे बड़ा और आलीशान घर है। 27 मंजिला एंटिलिया में रहने के बाद ईशा अपने होने वाले पति आनंद पीरामल के साथ मुंबई के वर्ली में सी फेसिंग एक अपार्टमेंट में रहेंगे। 

शादी के बाद दोनों यहीं पर बसने वाले हैं। दोनों के इस घर को खास तैयार किया गया है। घर के सामने ही समुंद्र का नजारा है। दोनों के इस घर की कीमत करीब 450 करोड़ बताई जा रही है। आनंद से शादी के बाद ईशा GUILTA नाम की इसी बिल्डिंग में शिफ्ट होगीं। दोनों का ये 5 मंजिला घर है। इसे पीरामल परिवार ने साल 2012 में खरीदा था। 

ईशा को उनके सास-ससुर की तरफ से ये तोहफा मिला है। दोनों का ये घर 50,000 स्कवेयर फीट में फैला है। ये घर हर सुविधा से पूरी तरह से लेस है। घर में 5 फ्लोर हैं। जिसमें कई सारे रूम्स हैं। जहां पर बेसमेंट में एक लॉन है। इसके अलावा घर के नौंकरों के लिए भी सर्वेंट रूम बनाए गए है।

 साथ ही जिम, डाइनिंग हॉल्स, बेडरूम, सर्कुलर स्टडीज और ट्रिपल हाइट मल्टी पर्पज रूम से लेस इस घर को तैयार किया गया है। इनके इस घर में लाउंज भी होगा, साथ में ही गार्डन भी है। आपको बता दें कि 1 दिसंबर को इनके इस घर में पूजा होगी। जिसके बाद 12 दिसंबर को आनंद और ईशा की शादी होगी। शादी के बाद दोनों इस घर में शिफ्ट हो जाएंगे।