टीवी की ये बहू बनी एशिया की सबसे सेक्सी महिला, देखिए पूरी लिस्ट

1 months ago

एशिया की सबसे सेक्सी वुमन लिस्ट पिछले दिनों सामने आई है। इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम सबसे उपर है। तो वहीं दूसरे स्थान पर बॉलीवुड कि देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा है। इस लिस्ट में बॉलीवुड स्टार को टक्कर दे रहे है।

 टीवी की बहू के नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो रहे है। इस लिस्ट में अपनी जगह बनाने वाली सबसे पहली टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा है। इस लिस्ट में निया तीसरे स्थान पर हैं बता दे कि पिछले तीन साल से निया तीसरे स्थान पर है।

वहीं पांचवे स्थान पर टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी है। जो ये रिश्ता क्या कहलाता शो में काम कर रही है। शिवांगी जोशी इस लिस्ट जगह पाने वाली सबसे छोटी एक्ट्रेस हैं।  पिछले साल शिवांगी को इस लिस्ट में 16वां स्थान मिला था। 

वहीं टीवी की सबसे संस्कारी बहू के रोल से फैमस हुई हिना खान इस लिस्ट में 8वां स्थान मिला।

एक्ट्रेस नीति टेलर को इस लिस्ट में 10वां स्थान मिला है। 

टीवी शो 'ये उन दिनो की बात है'  शो कि एक्ट्रेस आशी सिंह को 18वां स्थान मिला। 

'स्वरागिनी' फेम हेली शाह  11वां स्थान मिला है। 

'ये सिलसिला बदलते रिश्तो का' शो कि दृष्टि धामी को 12वां स्थान पर है। 

'बेपनाह' शो की जोया यानी जेनिफर विंगेट को 13वां मिला है। 

एरिका फर्नांडिस को 15वा स्थान मिला है।  

सुरभि चंदना को 16वां स्थान मिला है। 

गौहर खान को 17वां स्थान मिला।

बता दें कि इस लिस्ट में भारतीय बॉलीवुड, टीवी और साउथ की अभिनेत्रियों के अलावा पाकिस्तानी फिल्म और टीवी जगत की महिलाएं भी शामिल हैं। ये लिस्ट यूके की पत्रिका ने जारी की है। ये लिस्ट 7 दिसंबर को जारी की गई थी। पत्रिका 50 सेक्सिएस्ट एशियाई पुरुष के नाम की लिस्ट 14 दिसंबर को जारी करेगी। हाल ही में यूके की एक पत्रिका ने एशिया की सबसे सेक्सी महिलाओं की एक लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में पहले स्थान पर दीपिका पादुकोण का नाम है।