रणवीर सिंह की '83' में हुई अब इस धमाकेदार एक्टर की एंट्री, करेगा इस क्रिकेटर का रोल !

1 months ago

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह इस वक्त इंड्स्ट्री में धमाल मचा रहे है। बीते दिनों ही जहां वो सिंबा से ब्लॉकबस्टर हुए थे तो वहीं आज ही उनकी फिल्म गली बॉय भी रिलीज हो गई है। फिल्म की जमकर तारीफें हो रही है। फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट नजर आ रही हैं। फिल्म को क्रिटिक्स ने भी जमकर सराहा है। वहीं इस फिल्म के बाद रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म 83 में भी दिखने वाले हैं। दरअसल रणवीर जल्द ही भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव की बायोपिक फिल्म 83 में काम करने जा रहे है। बीते दिनों ही फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा किया गया था। इसके अलावा धीरे धीरे फिल्म की कास्ट को लेकर खुलासा हो रहा है।



 अब लीजिए फिल्म की कास्ट के बारे में नया खुलासा हुआ है। दरअसल फिल्म में एक्टर ताहिर राज भासिन  की एंट्री अब हुई है। बताया जा रहा है कि ताहिर फिल्म में सुनील गावस्कर के रोल में नजर आएंगे। हाल ही में डायरेक्टर कबीर खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि, ताहिर राज भसीन को सनी उर्फ़ असल लिटिल मास्टर के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं. #सुनील गावस्कर #83कास्ट। 



बीते दिनों ही कबीर खान ने इंटरव्यू में बताया था कि, सुनील गावस्कर की कास्टिंग एक बहुत ज्यादा ज़रूरी थी क्योंकि वह अपनी क्रिकेट टीम के सुपरस्टार थे। एक लिटिल मास्टर के रोल को निभाने के लिए मुझे एक ऐसे एक्टर की ज़रूरत थी जो इस किरदार को बहुत ही गंभीरता से समझ सके. मुझे ऐसा लगता है ताहिर इसके लिए बिल्कुल परफेक्ट है।


 ताहिर को आपने फिल्म मर्दानी में देखा होगा। वहीं फिल्म पंकज त्रिपाठी भी एक अहम किरदार निभाते दिखेंगे। फिल्म में  क्रिकेटर संदीप पाटिल के किरदार में उन्हीं के बेटे और मराठी एक्टर चिराग पाटिल प्ले करते दिखेंगे।  फिल्म 10 April 2020 को रिलीज की जाएगी।