single-post

83 की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इस दिन कपिल देव बनकर पर्दे पर दस्तक देंगे रणवीर सिंह, देखिए वीडियो

Jan. 22, 2019, 9:32 p.m.

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह के सितारे इन दिनों सातवें आसमान पर है। बीते दिनों ही रणवीर फिल्म सिंबा में नजर आए है। इस फिल्म में रणवीर के साथ सारा अली खान नजर आई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है। वहीं इस फिल्म के बाद रणवीर जल्द ही एक और धमाकेदार फिल्म में काम करने जा रहे है। दरअसल रणवीर जल्द ही भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव की बायोपिक फिल्म 83 में काम करने जा रहे है। अब लीजिए इस फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है। 

हाल ही में एक वीडियो आया है। इस वीडियो में फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बताया गया है। तो आपको बता दें कि फिल्म 10 April 2020 को रिलीज की जाएगी। शेयर किए गए वीडियो में क्रिकेटर कपिल देव के उन्हीं पलों को दिखाया गया है जो 1983 में नजर आए थे। वीडियो में ये भी बताया गया है कि फिल्म की बाकी स्टारकास्ट के बारे में जल्द ही खुलासा किया जाएगा। फिल्म को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे है। वहीं फिल्म को मधु मंतेना, विष्णु इंदुरी और कबीर खान ही डायरेक्ट कर रहे है। 

फिल्म को रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है। ऱणवीर इस बायोपिक के लिए कपिल देव से ही क्रिकेट की ट्रेनिंग लेने जा रहे है। रणवीर कहते हैं कि लोग कपिल देव को आदर्श मानते हैं और इसलिए उनका किरदार निभाना, उससे न्याय कर पाना उनके लिए सबसे बड़ा चैलेंज होगा। फिल्म में रणवीर कपिल देव का आउटस्विंगर शॉट भी मारते हुए नजर आएंगे। 

फिल्म के लिए रणवीर ने तैयारियां भी शुरू कर दी है। इस फिल्म को तीनों भाषाओं में शूट किया जा रहा है। ये रणवीर और डायरेक्टर कबीर खान की पहली ऐसी फिल्म है जो कि तीन भाषाओं में आएगी। इस फिल्म के लिए रणवीर को हिंदी के साथ- साथ तमिल और तेलगु में भी डायलॉग बोलने वाले है। अब देखते हैं कि फिल्म पर्दे पर आकर क्या धमाल मचाती है।