90's की मशहूर एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे का बेटा करने जा रहा है बॉलीवुड डेब्यू !

4 weeks ago

बॉलीवुड में नए-नए स्टारकिड्स डेब्यू कर रहे है। आए दिन किसी ना किसी स्टार का डेब्यू हो रहा है। अभी कल ही खबर आई थी कि परेश रावल के बेटे डेब्यू करने जा रहे है। अब लीजिए खबर आ रही है कि एक और स्टारकिड बॉलीवुड में दस्तक देने जा रहे है। दरअसल 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा जल्द ही बॉलीवुड में दस्तक देने जा रहे है। रिपोर्ट के मुताबिक, पद्मिनी के बेटे अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार है, जिसमें प्रतिभाशाली अभिनेता अक्षय खन्ना भी हैं। इस फिल्म में प्रियांक अक्षय के साथ नजर आएंगे। 

इस फिल्म का नाम सब कुशल मंगल बताया जा रहा है। फिल्म का डायरेक्शन करण कश्यप द्वारा किया जाएगा, जिन्होंने चक दे पर बंटी और बबली जैसी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया है। इस कॉमेडी फन फिल्म को नितिन मनमोहन की बेटी प्राची प्रो़ड्यूस करने वाली हैं। इसकी शूटिंग झारखंड में होगी और फरवरी के अंत तक शूटिंग शुरू हो जाएगी। वहीं पद्मिनी कोल्हापुरे भी बेटे के डेब्यू के लिए काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने हाल ही में कहा है कि, मैं उत्साहित हूं घर पर माहौल हमेशा से गैर-फिल्मी रहा है, प्रियांक पर अभिनेता या फिल्म निर्माता बनने का कोई दबाव नहीं था। चुनाव उसका है।

ALSO READ : रणबीर कपूर की 'संजू' में अक्षय खन्ना को ऑफर हुआ था ये रोल, इसलिए हाथ से निकल गई थी फिल्म !

 वहीं पद्मिनी ने बेटे को लेकर बताया कि वो बचपन से ही स्कूल में टीचर्स से काफी तारीफें पाता आ रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि, वो फिल्मों का बहुत ज्याद ही शौकीन है और उसने न्यूयॉर्क के द ली स्ट्रैसबर्ग इंस्टीट्यूट से एक साल का अभिनय कोर्स किया है। वहीं फिल्म की प्रोड्यूसर प्राची भी प्रियांक को फिल्म में देखकर काफी खुश हैं। उन्होंने कहा है कि वो बहुत हार्डवर्किंग है। अब देखना ये है कि ये नया स्टारकिड बॉलीवुड में क्या कमाल दिखाता है।