PICS - आमिर की बेटी ईरा खान बॉलीवुड में लॉन्च के लिए तैयार है, हॉट अंदाज में दिखीं ईरा

1 week ago

लंबे समय बाद आमिर खान अपनी बेटी ईरा के साथ नजर आए। आमतौर पर आमिर ख़ान की बेटी इरा मीडिया से दूर रहना ही पसंद करती हैं लेकिन संडे को आमिर की बेटी ईरा का बहुत हॉट और चौंकाने वाला अंदाज दिखा।

 आमिर और इरा मुंबई में एक रेस्टोरेंट की लॉन्चिंग में पहुंचे थे। ऐसे में संडे को आमिर और ईरा ने एक साथ वक्त बिताया। व्हाइट शॉर्ट्स और ब्लैक टॉप में ईरा बहुत हॉट नजर आ रही थीं। 

इन दिनों ईरा नीरजा के डायरेक्टर राम माधवानी के प्रोड्क्शन हाउस से जुड़ी हुई हैं । ईरा यहां उन्हें असिस्ट कर रही हैं और फिल्म मेकिंग की हर बारीकी को सीखने और समझने की कोशिश कर रही हैं । राम माधवानी बड़े लेवल पर बनने वाले बुद्ध पर बेस्ड प्रोजेक्ट से भी ईरा जुड़ी हैं । 

ALSO READ : ओशो की बायोपिक के लिए आमिर ने मांगी इतनी बड़ी रकम, भाग खड़े हुए फिल्म के मेकर्स !

वो इसकी मेकिंग और टीम मे शामिल है । वैसे अब अगर ऐसा होता है तो सारा अली खान, जाह्ननवी कपूर और सुहाना खान को टक्कर देने के लिए ईरा आ रही है।

बेटी ईरा को गले लगाते हुए आमिर की तस्वीर खूब वायरल हो रही है। तस्वीर में इन दोनों का प्यार साफ नजर आ रहा है।  अक्सर खबरें आती रहती हैं कि ईरा भी पापा आमिर की तरह ही बॉलीवुड में एंट्री ले सकती है। लेकिन अब लग रहा है कि ईरा भी बॉलीवुड में एंट्री लेने के लिए अब तैयार हैं । ईरा पहले के मुकाबले काफी खूबसूरत हो गई हैं। 

ALSO READ : आमिर की अगली फिल्म महाभारत होगी, निभाएंगे कृष्ण का रोल ! शाहरुख ने किया खुलासा !

आमिर अब अपनी पहली पत्नी रीना से अलग हो चुके हैं। ईरा को पापा आमिर के साथ रहने का मौका कम ही मिल पाता है। आमिर और रीना को अलग हुए 17 साल हो चुके हैं। ईरा का बचपन मम्मी के साथ बीता है। 

रीना-आमिर का डिवोर्स साल 2002 में हुआ था। पत्नी से अलग हो जाने के बाद भी आमिर अपने दोनों बच्चों से काफी जुड़े हुए हैं और वो जुड़ाव आप इन तस्वीरों में भी देख सकते हैं। बाप-बेटी की यह तस्वीर बेहद प्यारी लग रही है।

 

पिछले दिनों आमिर खान और ईरा की एक तस्वीर वायरल हुई थी। पापा और बेटी के प्यार भरी तस्वीर को देख कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया था । आमिर ने अपनी बेटी ईरा के साथ एक पिक्चर शेयर की थी । इस पिक्चर में ईरा पापा आमिर के पेट पर बैठी दिख रही थी लेकिन अफसोस सोशल मीडिया पर कुछ लोगों की गंदी मानसिकता का उन्हें शिकार होना पड़ा था। 

PICS - INTERNET