VIDEO- 10 हजार अफगानियों पर भारी पड़े अक्षय के 21 जाबांज, 'केसरी' का ट्रेलर खड़े कर देगा रोंगटे

4 months ago

आखिरकार जिसका इंतजार किया जा रहा था वो खत्म हो चुका है। हम बात कर रहे हैं खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म केसरी की। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म की चर्चाएं पिछले वक्त से जमकर हो रही थी। अब इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के सामने आ गया है। ट्रेलर में आखिर क्या है ये हम आपको बताते हैं। यकीन मानिए ट्रेलर को देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। ट्रेलर में अक्षय़ सिख सरदार बने दिख रहे हैं। साथ उनके 21 सिखों की सेना दिख रही है। 10 हजार अफगानियों से कैसे अक्षय और उनकी 21 लोगों की फौज लड़ रही है, यही सब ट्रेलर में दिखाया गया है। 

ट्रेलर की शुरूआत में दिख रहा है कि हजारों अफगानियों की फौज दिख रही है। ट्रेलर में जबरदस्त डायलॉग्स सुनने को मिल रहे हैं। अक्की एक डायलॉग बोलते दिख रहे हैं, जहां वो कहते नजर आ रहे है कि, हिंदुस्तान की मिट्टी से डरपोक पैदा होता, अब इसका जवाब देने का वक्त आ गया। वहीं एक और डायलॉग है जहां अक्षय़ कह रहे हैं कि, आज मेरी पगड़ी भी केसरी और जो लहू बहेगा वो भी केसरी। वहीं इसके अलावा इसका बैकड्रॉप और VFX वर्क शानदार नजर आ रहा है। 

ALSO READ: 2019 में ऐतिहासिक फिल्मों का होगा बोलबाला, फिल्मी पर्दे पर जमकर होगा युद्ध

परिणीति चोपड़ा की भी झलक इसमें नजर आ रही है। अक्षय अपनी सेना को ये बताते नजर आ रहे हैं कि बाहर 10 हजार की सेना और हम 21। ऐसे में अक्की ने महज 21 लोगों की सेना के साथ 10 अफगानियों को धूल चटाई और उन पर फतह प्राप्त की। ओवरऑल ट्रेलर बेहद ही शानदार है। अनुराग सिंह ने फिल्म को बड़े ही शानदार तरीके से डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में इतिहास के सबसे वीर योद्धाओं की इस कहानी दिखाई गई है। जिसे देश ही नहीं विदेशों तक में आज भी काफी सम्मान के साथ याद किया जाता है। करण जौहर के साथ अक्षय ने इस फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। ये फिल्म 21 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।