single-post

अब बॉक्स ऑफिस पर होगा महासंग्राम, आपस में टकराएंगे आमिर-सलमान !

July 26, 2018, 7:08 p.m.

बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्मों का क्लैश होना आम बात है। अगर पिछले दिनों में देखा जाए तो कई फिल्मों में क्लैश हुआ है। अब खबर आ रही है कि इंड्स्ट्री के दो बड़े सुपरस्टार्स आमिर खान और सलमान खान का बॉक्स ऑफिस पर आमना सामना हो सकता है। दरअसल हाल ही में इसकी घोषणा हुई है कि आमिर जल्द ही गुलशन कुमार की बायोपिक पर काम करेंगे। दरअसल फिल्म प्रोड्यूसर और टी सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार अपने पापा गुलशन कुमार की बायोपिक फिल्म मुगल बना रहे हैं। पिछले काफी वक्त से फिल्म पर काम किया जा रहा है। पिछले दिनों ही इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार को फाइनल कर लिया गया था। 

हालांकि बाद में अक्षय ने फिल्म को छोड़ दिया। इसके बाद इस फिल्म का ऑफर आमिर खान के पास गया। खबरों के मुताबिक आमिर अब इस फिल्म में गुलशन कुमार का रोल प्ले करते हुए दिखेंगे। हाल ही में खबर आई है कि भूषण कुमार अपनी कंपनी टीसीरीज और आमिर खान प्रोडक्शन्स मिलकर इस फिल्म को प्रो़ड्यूस करेंगे। इस फिल्म को सुभाष कपूर ने लिखा है और वही इसे डायरेक्ट करेंगे। वहीं फिल्म पर अगले साल से काम शुरू किया जाएगा। वहीं फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। फिल्म अगले साल यानि 2019 में क्रिसमस पर रिलीज होगी।

 लेकिन खबर है कि 2019 में ही क्रिसमस पर सलमान खान भी अपनी फिल्म किक-2 को रिलीज कर सकते हैं। बीते दिनों ही ऐसी खबरें आई थी कि किक 2 को 2019 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जा सकता है। अगर वाकई में ऐसा होता है तो ये बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ा क्लैश होगा। बहरहाल देखते हैं कि आखिर क्या होता है।