Love Story- टीवी के बेस्ट कपल हैं आमिर-संजीदा, 7 साल डेटिंग के बाद की थी शादी, देखिए वेडिंग अलबम

1 years ago

टीवी की दुनिया में कई सितारे हैं जिनकी प्यार की कहानी हर कोई जानना चाहता है। ऐसा ही एक प्यारा कपल है जो टीवी की दुनिया का सबसे चहेता कपल रहा है। ये कपल कोई और नहीं बल्कि आमिर अली और संजीदा शेख है। 

जी हां, आमिर औऱ संजीदा टीवी के सबसे प्यारे कपल है। दोनों को ही टीवी के बेस्ट कपल्स की लिस्ट में शुमार किया जाता है।

 दोनों के प्यार की कहानी बेहद खास है। दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। आइए हम आपको बतातें हैं कि आखिर कैसे इन दोनों के दिल एक हुए। 

आमिर और संजीदा की पहली मुलाकात जस्ट फ्रैंड्स के तौर पर हुई थी। इसके बाद दोनों ने कभी सोचा नही था कि दोनों इस तरह से प्यार में पड़ जाएंगे.

 एक इंटरव्यू में संजीदा ने कहा था कि, ये बहुत ही फॉर्मल तरीके का था। जब हमारी पहली मुलाकात हुई थी। हम दोनों साथ में डिनर के लिए गए थे।

 बाद में हमें हमारे दोस्तों ने जॉइन किया था। तो वो बहुत कैजुअल डेट थी। कुछ भी ऐसा रोमांटिक नहीं था। संजीदा और आमिर दोनों अपने आप को लकी मानते है कि दोनों ही एक दूसरे की लाइफ में है। 

आमिर खुद कहते हैं संजीदा उनकी लाइफ की सबसे इंपोर्टेंट परसन है। दोनों ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया। लेकिन कभी रिवील नहीं किया। लेकिन बाद में दोनों नच बलिए में अपने रिलेशन को ऑफिशियल कर दिया। 

नच बलिए 3 में दोनों नजर आए। यहां आमिर ने कहा कि, वो अपनी लव लाइफ को लेकर काफी प्राइवेट है। नच बलिए से बेहतर कोई स्टेज नहीं था। जहां वो दुनिया को बता सकें कि दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते है। 

बाद में वही हुआ भी। इस शो के बाद दोनों का रिलेशन ऑफिशियल हो चुका था। हर किसी को इनके बारे में सब पता था। आमिर और संजीदा ने साल 2007 में क्या दिल में है सीरियल में साथ काम किया था। 

इस दौरान तक दोनों का रिश्ता ऑफिशियल हो चुका था। करीब सात साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों के प्यार को मंजिल मिली। सात साल बाद दोनों ने शादी की। दोनों ने साल 2 मार्च 2012 को निकाह किया ।

 शादी के बाद दोनों ने एक शानदार रिसेप्शन दिया। इनके रिसेप्शन में टीवी जगत की कई हस्तियां शामिल हुई। रिसेप्शन में संजीदा ने ग्रीन कलर का शरारा ड्रेस पहना। 

तो वहीं आमिर ने ब्लैक कलर का सूट पहना। इस रिसेप्शन पार्टी में हरमन बावेजा, सोहेल खान समेत कई स्टार्स भी नजर आए।

 इसके अलावा शादी में संजीदा की बेस्ट फ्रैंड़ मौनी रॉय, आमना शरीफ, शब्बीर आहुलूवालिया समेत कई टीवी हस्तियां गईं। 

इनकी शादी के चर्चे भी खूब हुए । दोनों एक दूसरे को अपना बेस्ट फ्रैंड़्स मानते है। 

आज दोनों अपनी लाइफ में बेहद खुश है।