'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के बाद इस डायरेक्टर की फिल्म में काम करेंगे आमिर खान !

7 months ago


बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों पर खास ध्यान देने में लगे हुए हैं । आमिर इन दिनों ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की तैयारियों में जुटे हुए हैं । फिल्म के लिए आमिर कड़ी मेहनत कर रहे हैं । वो नहीं चाहते हैं कि फिल्म के साथ किसी भी तरह की लापरवाही बरती जाए । पिछले काफी वक्त से इस फिल्म की शूटिंग जोरों शोरों से चल रही है । इस फिल्म में आमिर के साथ कटरीना कैफ, फातिमा सना शेख और महानायक अमिताभ बचच्न हैं । आमिर ने फिल्म को हिट बनाने के लिए अभी से कमर कस ली है । वहीं इस फिल्म के बाद आमिर किस फिल्म में काम करेंगे ये खबरें आना शुरू हो गई है। अब ये तो सभी जानते हैं कि आमिर साल में सिर्फ एक फिल्म करते है। वो एक फिल्म से ही धमाल कर देते है। इसके अलावा कभी कभी तो उनकी फिल्म दो साल में या तीन साल में सिर्फ एक बार आती है। 

अब खबर आ रही है कि आमिर जल्द ही एक नई फिल्म में काम करेंगे। खबर आ रही है कि ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के बाद आमिर आशुतोष गोवारिकर की फिल्म में काम करेंगे। जी हां, रिपोर्ट के मुताबिक आमिर ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के बाद आशुतोष गोवारिकर की फिल्म में काम कर सकते है। हाल ही में आशुतोष और उनकी वाइफ के साथ आमिर के घर डिनर पर गए थे।

 इसके बाद ही कयास लगाए जा रहे है कि शायद आमिर का अगला प्रोजेक्ट आशुतोष के साथ होगा। हालांकि अभी सिर्फ ऐसी खबरें ही आ रही है। बता दें कि आशुतोष जल्द ही पानीपत को लेकर आ रहे है। इस फिल्म में संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सेनॉन है। ये फिल्म भी एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। आशुतोष ज्यादातर पीरियड ड्रामा फिल्में ही बनाते है। ऐसे में अब हो सकता है कि वो आमिर के साथ ही कोई ऐसी ही फिल्म करें। देखते हैं कि आखिर क्या होता है।