single-post

बर्थडे पर आमिर ने अपने फैंस को दिया शानदार तोहफा, आने वाली फिल्म का किया ऐलान

March 14, 2019, 3:39 p.m.

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानि आमिर खान आज 54 साल के हो गए हैं। आमिर आज धूमधाम से अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। बर्थडे के दिन आज आमिर को हर तरफ से बधाईयां मिल रही हैं। हर कोई आमिर को उनके बर्थडे पर विश कर रहा है। आमिर ने हाल ही में पत्नी किरण राव के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया है। ये बर्थडे आमिर ने मीडिया के साथ मनाया है। वहीं आमिर ने बर्थडे पर अपने फैंस और चाहने वालों को शानदार तोहफा भी दे दिया है। 

दरअसल आमिर ने बर्थडे पर अपनी आने वाली फिल्म का ऐलान कर दिया है। आमिर ने हाल ही में बताया है कि वो जल्द ही किस फिल्म में नजर आएंगे। तो आपको बता दें कि आमिर जल्द ही लाल सिंह चड्ढा नाम की फिल्म में दिखने वाले है। ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है। 

बीते दिनों ही हमने आपको ये खबर दी थी कि आमिर जल्द ही इस फिल्म में दिख सकते है। अब लीजिए आमिर ने फिल्म के टाइटल के साथ इसकी घोषणा कर दी है। फिल्म का टाइटल लाल सिंह चड्ढा रखा गया है। जो कि सुनने में काफी मजेदार लग रहा है। पैरामाउंट पिक्चर्स से फॉरेस्ट गंप के राइट्स हासिल करने वाले आमिर इंटरनेट पर चक्कर लगाते रहे हैं। 

आखिकार आमिर औऱ उनकी टीम को फिल्म के राइट्स मिल गए है। फिल्म को आमिर खान प्रोड्क्शन और वायकॉम प्रोड्क्शन्स के साथ मिलकर बनाया जा रहा है। इसके साथ ही पैरामाउंट पिक्चर्स भी इसके साथ जुड़ा होगा। इसकी घोषणा खुद आमिर ने की है। वहीं फिल्म को अद्वेत चंदन डायरेक्ट करेंगे। 

जो कि इससे पहले सीक्रेट सुपरस्टार को डायरेक्ट कर चुके है। फिल्म में आमिर ने कैमियो किया था और फिल्म में जायरा वसीम लीड रोल में थी। फॉरेस्ट गम्प साल 1994 में आई थी। फिल्म में टॉम हैंक्स लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म 1986 में विंस्टन ग्रूम के नोवल पर बेस्ड थी। देखते हैं कि फिल्म कब रिलीज होगी और फिल्म में कौन कौन होगा।