गुलशन कुमार की बायोपिक से 2019 में क्रिस्मस पर धमाका करेंगे आमिर खान, हुआ बड़ा ऐलान

9 months ago

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का दौर चल रहा है। पिछले काफी दिनों से खबरें है कि जल्द ही गुलशन कुमार की बायोपिक आने वाली है। फिल्म प्रोड्यूसर टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार अपने पापा गुलशन कुमार की बायोपिक फिल्म मुगल बना रहे हैं। पिछले काफी वक्त से फिल्म पर काम किया जा रहा है। पिछले दिनों ही इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार को फाइनल कर लिया गया था। हालांकि बाद में अक्षय ने फिल्म को छोड़ दिया। 

इसके बाद इस फिल्म का ऑफर आमिर खान के पास गया। खबरों के मुताबिक आमिर अब इस फिल्म में गुलशन कुमार का रोल प्ले करते हुए दिखेंगे। अब लीजिए फिल्म से जुड़ी एक नई खबर आ रही है। दरअसल हाल ही में खबर आई है कि भूषण कुमार अपनी कंपनी टीसीरीज और आमिर खान प्रोडक्शन्स मिलकर इस फिल्म को प्रो़ड्यूस करेंगे। 

वहीं फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। फिल्म अगले साल यानि 2019 में क्रिसमस पर रिलीज होगी। इस फिल्म को सुभाष कपूर ने लिखा है और वही इसे डायरेक्ट करेंगे। वहीं फिल्म पर अगले साल से काम शुरू किया जाएगा। हालांकि फिल्म में हीरो कौन है इस पर सस्पेंस अभी भी है। लेकिन हां कहा जा रहा है कि आमिर खान ही फिल्म में गुलशन कुमार का रोल करेंगे। देखते हैं कि आखिर क्या होता है. आमिर जल्द ही ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में नजर आएंगे।