single-post

तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर विवाद पर बिग बी और आमिर खान ने दिया चौंकाने वाला जवाब !

Sept. 27, 2018, 3:56 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता इन दिनों खूब सुर्खियों में है। फिल्म आशिक बनाया आपने से लोगों के बीच पहचान बनाने वाली तनुश्री दत्ता ने एक इंटरव्यू में ऐसा खुलासा किया है कि हर कोई सुनकर दंग रह गया है। तनुश्री सरेआम नाना पाटेकर पर सेक्शुअली अब्यूज औऱ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। तनुश्री के अनुसार 10 साल पहले फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान ऐसा हुआ था। फिल्म तनुश्री का एक आइटम सॉन्ग था उस दौरान ये हुआ। 

तनुश्री ने अपने इंटरव्यू में कहा कि, नाना पाटेकर ने मेरे साथ घटिया हरकत करने की कोशिश की।नाना पाटेकर ने जब बत्तमीजी की मेरे साथ फिर उसके दिमाग में आया कि, वो मेरे साथ एक इंटीमेट सीन करना चाहता था। जो कि मेरे कॉन्ट्रेक्ट के अनुसार था नही। मेरा सोलो सीक्वेंस फिल्माया जाना था। पहले दिन से उसने अपनी हरकतें शुरू कर दी थी। जब मैंने इसकी कंप्लेंट प्रोड्यूसर-डाय़रेक्टर से की और कहा कि इस बंदे को यहां से लेकर जाइए. जब इसका काम नहीं तो ये क्यों है। वो मुझे पकड़कर खींच रहा है। मुझे डांस सिखा रहा है मेरे साथ चिपकने की कोशिश कर रहा है। बजाय मेकर्स ने इसको बल्कि उन्होंने मुझे कहा कि अब तुम्हारा नाना पाटेकर के साथ एक इंटिमेट सीन होगा। 

अब तनुश्री के इस बयान पर खूब खलबली मची हुई है। ब़ॉलीवुड में भी खूब बातें हो रही हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन और आमिर खान से इस मामले में सवाल किया गया है तो बेहद चौंकाने वाला बयान उन्होंने दिया है। अमिताभ बच्चन ने कहा, 'न तो मेरा नाम तनुश्री है और न ही नाना पाटेकर, कैसे जवाब दूं आपके इस सवाल का।' 

वहीं आमिर ने इस सवाल के जवाब में कहा कि, मुझे नहीं लगता कि मैं कुछ कह सकता हूं।ये मेरे लिए सही नहीं है। लेकिन हां, अगर ऐसा होता है तो अच्छा नहीं लगता है। इसकी जांच होनी चाहिए। बिग बी औऱ आमिर से ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के ट्रेलर लॉन्च पर ये सवाल किया गया था।  तनुश्री दत्ता ने अपने इस इंटरव्यू में बेहद चौंकाने वाले खुलासे किए है। इस इंटरव्यू के बाद अब हर तरफ सनसनी मच गई है। फिलहाल देखते हैं कि ये मामला आखिर और कितना आगे बढ़ता है।