single-post

बॉडी बनाने के लिए अमेरिका पहुंचे आमिर खान, इस मशहूर ट्रेनर से ले रहे हैं ट्रेनिंग, देखिए वीडियो

Feb. 24, 2019, 2:47 p.m.

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपने परफेक्शन के लिए ही जाने जाते हैं। आमिर खान अपने हर प्रोजेक्ट पर कितनी बारीकी से काम करते है ये तो हर कोई जानता है। फिर बात चाहे किसी किरदार में खुद को ढ़ालने के लिए की गई उनकी कड़ी मेहनत की ही क्यों ना हो। आमिर हमेशा से ही अपने किरदार और फिल्म की कहानी के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए जाने जाते है। हाल ही आमिर खान अमेरिका गए है। यहां आमिर अपनी बॉडी ट्रांसफोर्म करने के लिए गए हैं। हाल ही में जेफ केवलिर उर्फ Athlean X ने आमिर के साथ एक पिक्चर शेयर की है। पिक्चर में दोनों साथ नजर आ रहे है।

 बता दें कि Jeff Cavaliere दुनिया के सबसे मशहूर फिटनेस ट्रेनर में से एक है। आमिर की फिल्म गजनी में हमें उनका मस्कुलर अवतार देखने को मिला था। वहीं दंगल में उनका वेट फिल्म की अटेंशन बना। जैफ ने आमिर के साथ पिक्चर शेयर करते हुआ लिखा कि, अगले महान आमिर खान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं। जैफ के इस कैप्शन से साफ तो नहीं हो पाया कि वो आमिर के साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं लेकिन हर तरफ चर्चा शुरु हो गई है क्या आमिर अपनी नेक्स्ट फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं।

 क्या अगली फिल्म में आमिर का एक अलग ही लुक देखने को मिलने वाला है। आखिर जैफ के साथ मिलकर आमिर किस चीज की प्लानिंग कर रहें हैं। ये जानने के लिए हर कोई बेताब है। वहीं एक वीडियो भी सामने आय़ा है। इस वीडियो में आमिर खान ने बताया है कि वो अमेरिका किसी काम से आए हैं तो उन्होंने सोचा की वो जैफ से मिलते चले। अब आमिर जानबूझ कर छुपा रहे हैं या फिर कोई हिंट दे रहे हैं ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।