अब आमिर खान के बेटे जुनैद भी बॉलीवुड में लॉन्च हो रहे हैं, पापा तलाश रहे हैं अच्छी स्क्रिप्ट !

3 months ago

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में पिछले कुछ समय से लगातार स्टारकिड लॉन्च हो रहे हैं। एक के बाद एक स्टारकिड्स की लॉन्चिंग हो रही है। जाह्नवी कपूर और सारा अली खान के बाद भी कई नए सितारे आ रहे हैं जो किसी ना किसी सेलिब्रिटी के बच्चे है। खबर है कि आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद जल्द ही बॉलीवुड में डब्यू कर सकते हैं। हाल ही में मीडिया ने जब आमिर से ये सवाल किया तो आमिर का कहना था कि उनका बेटा जल्द ही एक्टिंग में अपना हाथ आजमाएगा। आमिर खान को जुनैद के लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश है। 

इतना ही नहीं इसके आलावा आमिर ने कहां मैंने जुनैद का काम देखा है और मैं उससे काफी खुश हूं। हमें जब सही कहानी मिल जाएगी, हम फिल्म पर काम शुरू कर देंगे। जब वो अपना स्क्रीन टेस्ट देने वाला था, तब मैंने उससे कहा था कि अगर वो इसमें पास हो गया तो फिल्मों में एक्टिंग कर सकता है।  लेकिन अगर वो इसमें फेल हो गया तो वो एक्टिंग नहीं कर पाएगा।’ आमिर के मुताबिक उनका बेटा जुनैद स्क्रीन टेस्ट में पास हो चुका है। 

पिछले दिनों आमिर अपनी बेटी ईरा के साथ भी नजर आए थे। ईरा का लुक अब काफी बदल चुका हैं। कहा जा रहा है कि वो भी बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। आजकल वो जिम भी रेगुलर जा रही हैं। 

 इरा खान इन दिनों अपना काफी वक्त जिम में गुजार रही हैं।  आमिर खान अपनी बेटी के करियर को लेकर इन दिनों काफी सोच विचार कर रहे हैं। यह भी कहा जा रहा है कि इरा हिंदी सिनेमा में एंट्री करना चाहती हैं और इसी के लिए खुद को तैयार कर रही हैं। ईरा खान को इसके लिए आमिर से ग्रीन सिगनल का इंतजार है। 

 दिनों लंबे समय बाद आमिर खान अपनी बेटी ईरा के साथ नजर आए। आमतौर पर आमिर ख़ान की बेटी इरा मीडिया से दूर रहना ही पसंद करती हैं लेकिन उस दिन आमिर की बेटी ईरा का बहुत हॉट और चौंकाने वाला अंदाज दिखा।

ALSO READ : एयरपोर्ट पर पिलो के साथ दिखें आमिर खान, क्या है इस तकिए का राज ?

 आमिर और इरा मुंबई में एक रेस्टोरेंट की लॉन्चिंग में पहुंचे थे। ऐसे में संडे को आमिर और ईरा ने एक साथ वक्त बिताया। व्हाइट शॉर्ट्स और ब्लैक टॉप में ईरा बहुत हॉट नजर आ रही थीं।