आमिर खान से डरे अजय-रणबीर, क्रिसमस 2020 पर रिलीज नहीं करेंगे अपनी फिल्म !

2 weeks ago

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपने करियर पर कुछ ज्य़ादा ही ध्यान दे रहे है। आमिर पिछले साल फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को लेकर आए थे। बड़े बजट और अच्छी स्टारकास्ट वाली ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। वहीं बीते दिनों ही आमिर ने खुलासा किया है कि जल्द ही वो लाल सिंग चड्ढा नाम की फिल्म में दिखने वाले हैं। लाल सिंह चड्ढा के लिए आमिर ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। वहीं इसके अलावा फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया गया है। फिल्म को क्रिसमस 2020 पर रिलीज किया जाएगा। बीते दिनों ही आमिर ने खुद इसके बारे में कहा था।

 वहीं अब खबर आ रही है कि आमिर की इस फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर दूसरी फिल्में टकराने वाली हैं। वहीं आमिर खान से पहले ऋतिक रोशन और अजय-रणबीर अपनी फिल्में लाने का ऐलान कर चुके हैं। दरअसल लव रंजन की फिल्म में अजय-रणबीर साथ में काम करने जा रहे है। दोनों की जोड़ी वाली इस फिल्म की रिलीज डेट क्रिसमस 2020 ही बताई गई है। हालांकि आमिर ने बावजूद इसके भी अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट क्रिसमस 2020 ही रखी है। अब खबर आई है कि आमिर तो इनसे नहीं डरे हैं लेकिन हां अजय और रणबीर अपनी फिल्म की रिलीड डेट को बढ़ा सकते है। 

हाल ही में रणबीर कपूर एक इवेंट पर गए थे, जहां उन्होंने इस बात का इशारा दिया कि वो अपनी अजय देवगन के साथ आने वाली फिल्म को क्रिसमस 2020 पर रिलीज नहीं करेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर ने बात करते हुए कहा कि, ब्रह्मास्त्र और शमशेरा रिलीज होने के बाद मुझे नहीं लगता है कि लव रंजन की फिल्म अगले साल के आखिर में रिलीज होगी। मुझे लगता है कि लोग तीन-तीन बार मुझे देखकर बोर हो जाएंगे, जिस कारण लव रंजन अपनी फिल्म बाद में रिलीज करेंगे। रणबीर के साथ अजय भी इस पर कह चुके हैं कि मैं नहीं जानता हूं कि ये क्लैश होगा या नहीं लेकिन हां सुना है कि उसी दिन अवतार 2 भी आ रही है। अगर वो फिल्म आती है तो हमें अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदलनी पड़ेगी। बाकी सब लव डिसाइड करेंगे। अब साफ है कि अजय-रणबीर दोनों ही नहीं चाहते हैं कि आमिर की लाल सिंह चड्ढा से उनकी फिल्म का क्लैश हो। देखते हैं कि आखिर क्या होता है।