single-post

ठग आमिर ने तोड़ दिया बाहुबली का रिकॉर्ड, इस मामले में किया पीछे !

Nov. 1, 2018, 9:08 p.m.

बीते दिनों ही आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख स्टारर ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन खुदाबक्श नाम के सरदार बने हैं जिसे अंग्रजों की गुलामी पसंद नहीं। आमिर खान फिरंगी मल्लाह के रोल में हैं। फिल्म में कटरीना कैफ आमिर खान की लव इंटरेस्ट बनी नजर आएंगी। इसके अलावा फातिमा सना शेख भी एक वॉरियर बनी दिखेंगी। फिल्म के गाने औऱ मेकिंग वीडियोज इन दिनों रिलीज हो रहे है। अब फिल्म को लेकर एक खबर आ रही है। 

खबर है कि इस फिल्म ने बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। दरअसल फिल्म ने बजट के मामले बाहुबली को पीछे छोड़ दिया है। खबर के मुताबिक बाहुबली 180 करोड़ में बनी थी। जिसके सेकेंड पार्ट यानि बाहुबली द कनक्लुज़न को मेकर्स ने 250 करोड़ के मेगा बजट में तैयार किया था। यानि दोनों का बजट मिलाकर 430 करोड़ हो जाता है। लेकिन अकेले ही आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के लिए मेकर्स 325 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। 

जी हां, फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के मेकर्स ने फिल्म के लिए पैसा पानी की तरह बहाया है। जिसका रिज़ल्ट तो कुछ ही दिनों में हमारे सामने होगा। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का बजट 325 करोड़ बताया जा रहा है। अब ऐसे में आमिर अकेले ही बाहुबली को टक्कर दे रहे हैं। फिल्म को न केवल हिन्दी बल्कि तमिल, तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का बजट भी 300 करोड़ बताया जा रहा है। इस फिल्म का डायरेक्शन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है। 8 नवंबर को फिल्म रिलीज हो रही है।