इतना महंगा है ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का एक टिकट, दाम जानकर उड़ जाएंगे आपके होश !

1 week ago

बीते दिनों ही आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख स्टारर ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन खुदाबक्श नाम के सरदार बने हैं जिसे अंग्रजों की गुलामी पसंद नहीं। आमिर खान फिरंगी मल्लाह के रोल में हैं। फिल्म में कटरीना कैफ आमिर खान की लव इंटरेस्ट बनी नजर आएंगी। इसके अलावा फातिमा सना शेख भी एक वॉरियर बनी दिखेंगी। फिल्म के पोस्टर्स और वीडियोज इन दिनों खूब आ रहे है। अब ये तो सब जानते ही हैं कि आमिर अपनी फिल्मों का प्रमोशन किस अंदाज़ में करते है।



 आमिर की फिल्मों का प्रमोशन बेहद निराला होता है। आमिर की इस फिल्म का क्रेज भी इन दिनों खूब है। फिल्म बस रिलीज होने ही वाली है। अब खबर आ रही है कि आमिर ने फिल्म की टिकट प्राइज को हाई कर दिया है। खबर के मुताबिक फिल्म का एक टिकर 1800 रुपए से ऊपर का है। इस प्राइज में ना ही कोल्डड्रिंक है औऱ ना ही पॉपकोर्न है। आमिर ने हाल ही में इस पर कहा है कि, मैं व्यक्तिगत रूप से मानता हूं कि टिकट की कीमत सस्ती और सस्ती होनी चाहिए ताकि बड़ी संख्या में लोग जा सकें और फिल्म देख सकें। इकोनोमी थियेटर की बढ़ती संख्या को देखने का मेरा सपना होगा जहां अधिकतम लोग फिल्म तक पहुंच सकते हैं।

 इसके साथ-साथ, थिएटर सिनेमाघरों भी हो सकते हैं। इसके साथ ही आमिर ने ये भी कह डाला कि, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान एक महंगी फिल्म है और मैं समझता हूं कि वाईआरएफ वितरक ऐसा क्यों कर रहे हैं। लेकिन मैं कहूंगा कि भारतीय दर्शकों ने फिल्म का इतना शानदार प्रदर्शन नहीं देखा है, इसलिए यह उनके पैसे के लायक होगा। अब आंमिर ने दोनों तरफ से ही दर्शकों को मुश्किल में डाल दिया है। फिलहाल देखते हैं कि फिल्म कितनी कमाई करती है.