single-post

अजय-माधुरी की फिल्म टोटल धमाल में आमिर खान भी कर रहे हैं काम !

Dec. 18, 2018, 12:14 p.m.

फिल्ममेकर इंद्र कुमार के साथ एक बार फिर बनेगी आमिर खान की जोड़ी। पूरे 19 साल बाद दोनों साथ में काम कर सकते हैं। खबरों की मानें तो आमिर , इंद्र कुमार की अगली फिल्म टोटल धमाल में कैमियो करते नजर आ सकते हैं। हाल ही में इंद्र कुमार इस मसले पर आमिर खान से बात की है। हालांकि अभी तक इस खबर पर ना तो आमिर की तरफ से मुहर लगी है और ना ही इंद्र कुमार की तरफ से लेकिन अगर दोनों के बीच बातचीत तय हो जाती है तो पूरे 19 साल बाद दोनो साथ में काम करेंगे। 

इससे पहले दोनों ने साथ में आखिरी बार 1999 में फिल्म मन बनाई थी । दोनों की जोडी बॉक्स ऑफिस पर दिल और इश्क जैसी सुपरहिट फिल्में भी दे चुकी है। टोटल धमाल में अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अजय देवगन, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी और बमन इरानी भी नजर आएंगे। 

आपको बता दे कि टोटल धमाल का महुर्रत आमिर के हाथों ही हुआ था। आमिर और इंद्र कुमार बहुत करीबी रहे हैं और आमिर उनकी बात को शायद नहीं टालेंगे। आमिर के फैंस उनकी पिछली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से निराश हुए लेकिन अब इंतजार है आमिर की एक धमाकेदार फिल्म का। कहा जा रहा है कि आमिर गुलशन कुमार की बायोपिक में लीड रोल कर सकते हैं। 

मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी कि ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के बाद उनकी अगली फिल्म कौन सी होगी। कभी सुनने में आया कि आमिर खान बिग बजट फिल्म ‘महाभारत’ पर काम शुरू करेंगे तो कभी कहा गया कि आमिर नेक्स्ट कॉन्ट्रोवर्शियल इंडियन गॉडमैन रजनीश ओशो के कैरेक्टर में स्क्रीन पर नजर आएंगे लेकिन आमिर खान ने टी-सीरीज के हेड गुलशन कुमार पर बनने वाली बायोपिक ‘मोगुल’ के री-राइट किए जाने के बाद फिल्म को ग्रीन सिग्नल दे दिया है। आमिर अब गुलशन कुमार की जिंदगी को फिल्मी पर्दे पर उतारेंगे। 

 कहा जा रहा है 'मोगुल’ अगले साल मार्च तक फ्लोर पर जाएगी और 2019 क्रिसमस पर रिलीज होगी? फिल्म के तीन महीने का शूटिंग शेड्यूल प्लान कर लिया गया है आमिर खान फिल्म के लिए वेट बढ़ाने के मिशन पर है। वो अपना लुक गुलशन कुमार की तरह बनाएंगे। आमिर ने फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है। 

इस फिल्म के मेकर्स ने राजकुमार हिरानी को मोगुल डायरेक्ट करने के लिए अप्रोच किया। हिरानी के साथ स्क्रिप्ट भी डिसकस की गई। डायरेक्टर हिरानी को स्क्रिप्ट तो पसंद आई है लेकिन फिल्म को डायरेक्ट करेंगे या नहीं इस पर कुछ भी क्लियर नहीं है। आपको बता दे कि इसी साल राज कुमार हीरानी ने संजय दत्त की बायोपिक डायरेक्ट की है। फिल्म में रणबीर कपूर हुबहू संजय दत्त दिखे । आमिर भी कुछ वैसा ही करना चाहते हैं। गुलशन कुमार के किरदार को वो पर्दे पर निभा रहे हैं और आमिर चाहते हैं कि इस फिल्म को राज कुमार हीरानी डायरेक्ट करें।