single-post

बेटे आजाद का जन्मदिन विदेश में मना रहे हैं आमिर, 6 साल का हुआ आजाद !

Dec. 1, 2018, 2:07 p.m.

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की असफलता की पूरी जिम्मेदार आमिर खान ने अपने कंधो पर तो ले ली लेकिन इसके बाद वो कहां गायब हो गए किसी को नहीं पता। आमिर इस वक्त देश से बाहर किसी ऐसी जगह पर हैं जिसके बारे में किसी को नहीं पता ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के बाद आमिर छुट्टियां बिताने के लिए देश से बाहर जाएंगे ये तो पता था लेकिन आमिर कहां जाएंगे किसी को पता नहीं था। 

आमिर लंबे समय से ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग में व्यस्त थे, परिवार को वो वक्त नहीं दे पा रहे थे। लिहाजा आमिर बेटे आजाद और वाइफ किरण के साथ छुट्टियां मनाने निकल पड़े हैं। आपको बता दें कि 1 दिसंबर को आमिर के बेटे आजाद का जन्मदिन होता है। आजाद का बर्थडे मनाने आमिर विदेश गए हुए हैं। 

हाल ही मेंम सोशल मीडिया पर आमिर और पत्नी किरण की तस्वीरें वायरल हुई थी। आजाद राव के साथ कुछ अलग रुप में नजर आ रहे है। आमिर, किरण और आजाद तीनों ही कार्टून कैरेक्टर में दिखाई दे रहे है। आमिर ने बेटे के लिए प्री बर्थडे पार्टी रखी थी। 

दरअसल, आमिर ने अपने घर एक बेटे आजाद के लिए एक बच्चा पार्टी रखी थी। जिसकी थीम कार्टून कैरेक्टर थी। बस फिर क्या था आमिर और किरण भी आ गए इस रुप में। इस पार्टी में आजाद के दोस्त भी शामिल हुए ।

बताया जा रहा है कि ठग्स की असफलता से आमिर काफी निराश हैं और वो अपनी अगली फिल्म शुरु करने से पहले खुद को पूरा समय देना चाहते हैं । हालांकि आमिर ने अपनी अगली फिल्म की भी कोई अनाउंसमेंट नहीं की है। लेकिन खबरें है कि अपने ट्रीम प्रोजेक्ट महाभारत से पहले वो ऑस्कर विनिंग हॉलिवुड फिल्म फोरेस्ट गम्प के हिंदी रामेक की शूटिंग शुरु कर सकते हैं। आमिर खान कि फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। आमिर की इस फिल्म पर दर्शकों ने अच्छा रिस्पॉन्स नहीं दिया था। अब अपनी फिल्म को लेकर आमिर खान का रिएक्शन सामने आया है। 

आमिर ने कहा, मैं ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां के साथ जनता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा। इसकी पूरी जिम्मेदारी मैं लेता हूं। मुझे लगता है कि हमसे गलती हुई है। हमने कोशिश पूरी की पर शायद हम कहीं न कहीं गलत गए। कुछ लोग हैं जिन्हें फिल्म पसंद आई है, लेकिन ऐसे लोगों की गिनती कम है। आमिर ने आगे कहा, जो लोग मेरी फिल्म देखने आए थे मैं उनसे माफी मांगता हूं कि मैं उनको उतना एंटरटेन नहीं कर पाया। हां, मैंने कोशिश पूरी की थी। लोग उम्मीदों के साथ मेरी फिल्म देखने गए और उन्हें अच्छी नहीं लगी इससे मुझे बहुत बुरा लगा है। मैं अपनी फिल्मों के बहुत करीब रहता हूं। मेरी फिल्में मेरे बच्चों जैसी होती है।