गुलशन कुमार की बायोपिक मोगुल को राजू हिरानी करेंगे डायरेक्ट, हिरानी से मिले आमिर !

2 months ago

भूषण कुमार अपने पिता गुलशन कुमार की बायोपिक को मेगा लेवल पर बना रहे हैं। #MeToo कैम्पेन के तहत सुभाष कपूर पर गीतिका त्यागी नाम की एक्ट्रेस ने यौन शोषण का आरोप लगाया था उसके बाद सुभाष कपूर इस फिल्म से बाहर हो गए हैं। अब कहा जा रहा है कि राज कुमार हीरानी इस फिल्म को डायरेक्ट कर सकते हैं। खबर है कि फिल्म मोगुल के लिए राज कुमार हिरानी बतौर डायरेक्टर आमिर की पहली पसंद है। 

आमिर ने राजकुमार हिरानी के साथ दो दो फिल्मों में काम किया है और आमिर अब मोगुल के लिए उन्हे मना रहे हैं। खबरों की माने तो फिल्म के मेकर्स ने राजकुमार हिरानी को मोगुल डायरेक्ट करने के लिए अप्रोच किया। हिरानी के साथ स्क्रिप्ट भी डिसकस की गई। डायरेक्टर हिरानी को स्क्रिप्ट तो पसंद आई है लेकिन फिल्म को डायरेक्ट करेंगे या नहीं इस पर कुछ भी क्लियर नहीं है। आपको बता दे कि इसी साल राज कुमार हीरानी ने संजय दत्त की बायोपिक डायरेक्ट की है। फिल्म में रणबीर कपूर हुबहू संजय दत्त दिखे । आमिर भी कुछ वैसा ही करना चाहते हैं। गुलशन कुमार के किरदार को वो पर्दे पर निभा रहे हैं और आमिर चाहते हैं कि इस फिल्म को राज कुमार हीरानी डायरेक्ट करें। राज कुमार हीरानी बॉलीवुड के सबसे काबिल डायरेक्टर माने जाते हैं और आमिर चाहते है कि वो अब फिल्म मोगुल को डायरेक्ट करें। 

इससे पहले इस फिल्म से सोनाक्षी सिन्हा भी जुड़ चुकी हैं।  फिल्म को 70 और 80 के दशक में सेट किया गया है। ऐसे मेंकर्स ऐसी हीरोइन को लेना चाह रहे हैं जो रेट्रो लुक में दिख सके। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि सोनाक्षी को जो रोल ऑफर हुआ है वो छोटा है लेकिन बेहद पावरफुल है। इसके लिए सोनाक्षी को सिर्फ कुछ दिन ही शूट करना है। जब सोनाक्षी ने स्क्रिप्ट सुनी तो उन्हें स्क्रिप्ट पसंद आई और उन्होंने फिल्म को करने के लिए अपनी इच्छा जताई। 

फिल्म में तीन हीरोइनें होगी। जिनमें सोनाक्षी एक होंगी, जो कि गुलशन कुमार की शादी से पहले की गर्लफ्रैंड का रोल करेंगी। इन तीनो हीरोइनों में सोनाक्षी का रोल बड़ा और बेहतरीन होगा। कहा जा रहा है 'मोगुल’ अगले साल मार्च तक फ्लोर पर जाएगी और 2019 क्रिसमस पर रिलीज होगी? फिल्म के तीन महीने का शूटिंग शेड्यूल प्लान कर लिया गया है आमिर खान फिल्म के लिए वेट बढ़ाने के मिशन पर है। वो अपना लुक गुलशन कुमार की तरह बनाएंगे। आमिर ने फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है।