single-post

अब अपनी इस फिल्म के लिए 20 किलो वजन घटाएंगे आमिर खान, शुरू की तैयारी

March 28, 2019, 4:55 p.m.

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपने परफेक्शन के लिए ही जाने जाते हैं। आमिर खान अपने हर प्रोजेक्ट पर कितनी बारीकी से काम करते है ये तो हर कोई जानता है। फिर बात चाहे किसी किरदार में खुद को ढ़ालने के लिए की गई उनकी कड़ी मेहनत की ही क्यों ना हो। आमिर हमेशा से ही अपने किरदार और फिल्म की कहानी के साथ एक्सपेरिमेंट करते ही हैं। कभी वो अपनी फिल्मों के लिए वजन बढ़ाते हैं तो कभी वो वजन घटाते हैं। अब लीजिए एक बार फिर से आमिर कुछ ऐसा ही करने जा रहे है। दरअसल जल्द ही आमिर लाल सिंह चड्ढा नाम की फिल्म में काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म की घोषणा आमिर ने बीते दिनों ही की है। 

ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है। इसी फिल्म को लेकर आमिर ने हाल ही में जानकारी दी है कि वो फिल्म के लिए अपना वजन घटाने जा रहे हैं। बताया गया है कि आमिर फिल्म के लिए अपना करीब 20 किलो वजन घटाएंगे। आमिर इसके लिए सिर्फ वेजिटेरियन फूड ही खाएंगे। वहीं आमिर ने कहा है कि वो ऑलरेडी 3 किलो वजन घटा चुके हैं। आमिर ने कहा कि, मैं फिल्म में एक युवक का किरदार निभा रहा हूं, इसलिए मुझे 20 किलो वजन कम करने की जरूरत है। मैंने पहले ही डॉ धुरंधर की मदद से दो हफ्ते में साढ़े तीन किलो वजन कम कर लिया है। साफ है कि आमिर इस फिल्म के लिए भी कड़ी मेहनत कर रहे है।

 बल्कि आमिर ने अभी से ही फिल्म में अपने रोल को परफेक्ट बनाने के लिए काम करना शुरू कर दिया है। इस फिल्म को आमिर खान प्रोड्क्शन और वायकॉम प्रोड्क्शन्स के साथ मिलकर बनाया जा रहा है। इसके साथ ही पैरामाउंट पिक्चर्स भी इसके साथ जुड़ा होगा। इसकी घोषणा खुद आमिर ने की है। वहीं फिल्म को अद्वेत चंदन डायरेक्ट करेंगे। जो कि इससे पहले सीक्रेट सुपरस्टार को डायरेक्ट कर चुके है। फिल्म में आमिर ने कैमियो किया था और फिल्म में जायरा वसीम लीड रोल में थी। फॉरेस्ट गम्प साल 1994 में आई थी। फिल्म में टॉम हैंक्स लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म 1986 में विंस्टन ग्रूम के नोवल पर बेस्ड थी। अब देखते हैं कि ये फिल्म क्या कमाल करती है।