TOH के फ्लॉप होने के बाद आमिर खान करेंगे धमाकेदार वापसी, 'गजनी 2' से मचाएंगे धमाल !

5 days ago

कहते हैं कि दूध का जला छाछ भी फूंक-फूककर पीता है। ऐसा शायद इन दिनों बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कर रहे है। बीते दिनों ही फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फ्लॉप होने के बाद आमिल फूंक फूक कर कदम रख रहे है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखाया। सालों बाद आमिर की फिल्म फ्लॉप हुई तो उन्हें काफी धक्का भी लगा है। इसीलिए आमिर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों पर ध्यान देने में लगे हुए हैं। इसीलिए अब आमिर एक धमाकेदार फिल्म से वापसी करने की सोच रहे हैं। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि जल्द ही आमिर गजनी 2 से वापसी करने का मूड बना रहे है।

 रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि, 'गजनी' के मेकर्स ने हाल में ही 'गजनी 2' टाइटल रजिस्टर कराया है। कहा गया है कि, टाइटल को हिन्दी और तेलुगु भाषा में रजिस्टर कराया गया है। गजनी एक कल्ट फिल्म थी। आज भी अगर किसी को भूलने की बीमारी होती है तो लोग यही कहते हैं कि क्या गजनी हो। टाइटल रजिस्ट्रेशन के बाद ये बात तो पक्की है कि गजनी 2 की प्लानिंग हो रही है, हालांकि अभी ये नहीं बताया जा सकता है कि इसके लिए डायरेक्टर मुर्गडॉस को अप्रोच किया गया है या नहीं। ए.आर. मुर्गडॉस ने ही गजनी का डायरेक्शन किया था। हालांकि अभी फिल्म को लेकर साफ जानकारी सामने नहीं आई है।

 हालांकि माना जा रहा है कि जल्द ही फिल्म पर काम जरूर शुरू होगा। क्योंकि आमिर इन दिनों अपनी कमबैक फिल्म के लिए लगे हुए है। ताकि वो एक बार फिर लोगों के दिलों में छा सके। वहीं बताया गया है कि आमिर इन दिनों अपनी फिजिक पर भी काम कर रहे है। हालांकि बीते दिनों ही खबर आई थी कि आमिर जल्द ही महाभारत जैसी फिल्म लेकर आ रहे है। ये उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है। हालांकि इस प्रोजेक्ट के कभी बंद होने की खबरें आती हैं तो कभी कहा जाता है कि आमिर फिल्म को पांच भांगो में बनाएंगे। वहीं इसके अलावा कहा तो ये भी गया कि आमिर जल्द ही ओशो की बायोपिक में भी काम करेंगे। हालांकि अभी तक कुछ साफ नहीं हुआ है।