single-post

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को लेकर चिंतिंत हुए आमिर खान, इस बात से नहीं है बिल्कुल खुश !

Oct. 6, 2018, 4:22 p.m.

बीते दिनों ही आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख स्टारर ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन खुदाबक्श नाम के सरदार बने हैं जिसे अंग्रजों की गुलामी पसंद नहीं। उनके शानदार डॉयलॉग्स हैं वहीं  75 साल के अमिताभ गजब के एक्शन सीन्स करते नजर आ रहे हैं। आमिर खान फिरंगी मल्लाह के रोल में हैं। फिल्म में कटरीना आमिर खान की लव इंटरेस्ट बनी नजर आएंगी। वहीं फातिमा भी फिल्म में एक वॉरियर बनी दिखेंगी। 

खबरों के मुताबिक आमिर इन दिनों अपसेट हैं। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि फिल्म के आउटपुट से आमिर खुश नहीं है। बीते दिनों ही जो ट्रेलर को लेकर ट्रोलिंग हुई और इसे फिल्म पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन से कॉपी बताया गया तो आमिर इसी को लेकर काफी चिंतिंत है। वो चाहते हैं कि फिल्म को लेकर कोई भी लापरवाही ना हो।

उन्होंने फिल्म के निर्माताओं से इसके VFX पर दोबारा से काम करने को कहा है। माना जा रहा है कि फिल्म के सीन्स को दोबारा से बदला जाएगा।इसमें फिर से थोड़ा सा ऊपरी काम और वीएफएक्स का काम किया जाएगा। फिल्म को न केवल हिन्दी बल्कि तमिल, तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा। 

 फिल्म को यशराज बैनर 3डी और आईमैक्स में भी रिलीज करेगा। मतलब साफ है कि ये फिल्म पूरे देश में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म का बजट भी 300 करोड़ बताया जा रहा है। इस फिल्म का डायरेक्शन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है। 8 नवंबर को फिल्म रिलीज हो रही है।