शाहरुख के बर्थडे पर उन्हें आनंद एल राय देंगे ये खास तोहफा, खुशी से आप भी झूम उठेंगे, जानिए ?

3 months ago

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान जल्द ही फिल्म जीरो में नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है औऱ इन दिनों फिल्म का पोस्ट प्रोड्क्शन वर्क चल रहा है। वहीं फिल्म का एक टीजर बीते दिनों ही ईद पर रिलीज किया गया था।  इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।खबरों की माने तो फिल्म का ट्रेलर शाहरुख के बर्थडे पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म का ट्रेलर 2 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। शाहरुख के खास बर्थडे पर 2 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्ममेकर आनंद एल राय शाहरुख को एक खास तोहफा देना चाहते हैं। इसलिए वो फिल्म के ट्रेलर को शाहरुख के जन्मदिन पर ही रिलीज करने की सोच रहे है। औऱ ट्रेलर की शाहरुख के लिए उनके बर्थडे पर उनका सबसे बड़ा गिफ्ट होगा। 

वैसे बीते दिनों ही शाहरुख से पूछा भी गया था कि फिल्म के ट्रेलर को लेकर कोई अपडेट है क्या। तो इस पर शाहरुख ने बताया था कि उन्हें फिलहाल इस बारे में जानकारी नहीं है। वहीं खबरों के मुताबिक इस फिल्म का बजट लगभग 200 करोड़ माना जा रहा है। माना जा रहा है ये फिल्म शाहरुख की अबतक की सबसे महंगी फिल्म है। 

इस फिल्म को अच्छे से बनाया है। फिल्म में कई सारे साई-फाई एलिमेंट्स होंगे। इसके अलावा फिल्म में भरपूर ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है। इतना ही नहीं फिल्म की शूटिंग अमेरिका के एक स्टूडियो में हुई है। फिल्म की कास्ट और क्रू पिछले दिनों ही बेहद पॉपुलर ऑरलैंडो के यूनिवर्सल स्टूडियो के स्टेज 21 में शूटिंग करके आई है।

 जहां ये सब क्लाइमैक्स की शूटिंग कर रहे थे। इस बात की जानकारी आनंद एल राय ने सोशल मीडिया पर भी दी थी। फिल्म को शूट करने में करीब 150 दिन का लंबा समय लगा है। इस फिल्म में शाहरुख एक बौने के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ शाहरुख के साथ नजर आएंगी। आनंद एल राय की ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी।