'आंखें 2' में बिग बी के साथ नजर नहीं आएंगे अक्षय और अर्जुन, इन एक्टर्स ने काटा पत्ता !

11 months ago

इन दिनों बॉलीवुड में सीक्वल फिल्मों का दौर चला आ रहा है। पिछले दिनों ही खबर आई थी कि जल्द ही फिल्म आँखें का सीक्वल बनने जा रहा है। इस फिल्म को लेकर कहा गया कि फिल्म आंखे 2 जल्द सबके सामने होगी। फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी बिग कर चुके है। फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ अर्जुन रामपाल औऱ अक्षय कुमार के होने की खबर आ रही थी। लेकिन अब लीजिए एक नई खबर फिल्म से जुड़ी आ रही है। खबरों की माने तो फिल्म में अक्षय कुमार और अर्जुन रामपाल नहीं होंगे।

जी हां, इन दोनों की जगह किन्ही नए चेहरों को आंखे 2 में लिया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म सुशांत सिंह राजपूत और कार्तिक आर्यन को लिया जा रहा है। दोनों को फिल्म के लिए ऑलमोस्ट फाइनल किया जा चुका है। फिल्म को लेकर पिछले काफी वक्त से कानूनी लड़ाई चल रही थी। जो खत्म हो चुकी है। 

इस बार फिल्म को राजतारू स्टूडियो के द्वारा प्रोड्यूस किया जायेगा, जिन्होंने ‘आंखें’ के ओरिजनल प्रोड्यूसर गौरांग दोषी के खिलाफ कोर्ट में केस जीता है। फिल्म में अब कार्तिक और सुशांत की एंट्री होती है तो अक्की और अर्जुन के हाथ से एक अच्छी फिल्म निकल सकती है। हालांकि फिल्म में बिग बी जरूर होंगे। क्योंकि बिना उनके फिल्म बनना पॉसिबल है। 

बता दें कि  ‘आंखें’ के असली प्रोड्यूसर गौरांग ने साल 2016 में फिल्म के सीक्वल का ऐलान किया था। जब फिल्म की अनाउंसमेटं की गई थी तब अनिल कपूर, अर्जुन रामपाल और अरशद वारसी मौजूद थे। खैर अब देखना ये है कि आखिर इस फिल्म में कौन कौन नजर आता है।