आशका गोराडिया की शादी को पूरा हुआ 1 साल, विदेशी बॉयफ्रैंड से दो बार रचाई शादी, देखिए तस्वीरें

1 week ago

टीवी की दुनिया में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो अपनी जिंदगी में बेहद हैप्पी हैं। इन्हीं में से एक हैं आश्का गोराडिया। आश्का टीवी की मशहूर एक्ट्रेसेसेस में से एक हैं। आश्का गरोड़िया की जिंदगी इन दिनों खुशियों से भरी हुई है। आज आश्का अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रही हैं।

 बीते साल ही नागिन की एक्ट्रेस आश्का गरोडिया ने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड ब्रेंट गोबले से शादी की है। दोनों की शादी के चर्चे खूब रहे थे। आश्का ने ब्रेंट से गोवा में ही शादी की थी। 

आश्का की शादी दो रीति-रिवाजों से हुई थी। क्योंकि आश्का खुद गुजरात की रहने वाली हैं। तो वहीं उनके पति ब्रेंट क्रिश्चियन हैं। 

आश्का ने 2 दिसंबर को लॉन्ग टाइम अमेरिकन ब्वॉयफ्रेंड ब्रेंट ग्लोब के साथ क्रिश्चन वेडिंग की।

 आश्का क्रिश्चयन ब्राइड बनीं, जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। इतना ही नहीं आश्का ने अपनी मदर इन-लॉ का वेडिंग गाउन पहना । 

इनकी शादी में नागिन मौनी और अदा खान भी शामिल हुई। इसके अलावा कविता कौशिक, अभिगेल पांडे भी इनकी शादी में पहुंचे। आश्का की शादी धूमधाम से हुई थी। 

आश्का ने इस वेडिंग में खूब मस्ती की। वहीं आश्का की ब्राइड्मेंड्स मौनी रॉय, अदा खान जैसी एक्ट्रेसेस बनीं। ब्रेंट का पूरा परिवार इस शादी के लिए खास इंडिया आया। 

बता दें कि इस शादी के बाद आशका और ब्रेंट ने अहमदाबाद में दूसरी शादी की। दोनों की शादी गुजराती रीति-रिवाजों से हुई थी। 

दरअसल आशका चाहती है कि ब्रेंट से माता पिता इस शादी के जरिए भारत की संस्कृति को देखें। साथ ही यहां के हर रीति-रिवाज के बारे में समझें औऱ जानें। 

इसीलिए दोनों ने दो रीति-रिवाजों से शादी की। बता दें कि आश्का और ब्रैंट ने साल 2016 में दिसंबर में सगाई की थी। 

जिसके बाद इन्होंने दोबारा से साल 2017 में फिर से सगाई की थी। फिर जाकर दोनों की शादी हुई। 

दो रीति-रिवाजों से हुई शादी की काफी चर्चाएं हुई थी।

 वहीं मेंहदी और हल्दी जैसे फंक्शन्स में मौनी रॉय अदा खान और जूही परमार जैसे स्टार्स ने खूब रंग बिखेरे।