बिग बी के साथ काम करने वाले एक्टर अभिमन्यु चौधरी हुए गिरफ्तार, चाकू मारने का लगा आरोप

2 weeks ago

मायानगरी की दुनिया से अक्सर कोई ना कोई चौंकाने वाली खबर सामने आती ही रहती है। अब एक बार फिर से ऐसी ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल खबर एक्टर अभिमन्यु चौधरी से जुड़ी हुई है। फिल्मों और टीवी में काम कर चुके अभिमन्यु को हाल ही में गिरफ्तार किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक महानायक अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म शमिताभ के साथ काम कर चुके अभिमन्यु पर ये आरोप लगा है कि सैलून के कर्मचारी पर दोस्त के साथ मिलकर चाकुओं से हमला किया है। 

गिरफ्तारी में अभिमन्यु अकेले नहीं हैं बल्कि उनके साथ एक और उनके दोस्त को भी गिरफ्तार किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई की ओशीवारा पुलिस ने अभिमन्यु चौधरी और उनके दोस्त अभिनव चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है। ये पूरा मामला एक लड़की से जुड़ा हुआ है। 

दरअसल अभिमन्यु की दोस्त को सैलुन कर्मचारी की तऱफ से गलत छूने का आरोप लगा। इसी के बाद गुस्से में अभिमन्यु ने ये कदम उठा लिया। रिपोर्ट में बताया गया है कि, सैलून के कर्मचारी ने गलत तरीके से एक लड़की को छूने की कोशिश की थी। ये मॉडल लड़की अभिमन्यु की दोस्त थी।

 इसके बाद लड़की ने अभिमन्यु को फोन किया। अभिमन्यु सैलून अपने दोस्त अभिनव के साथ पहुंचे और गुस्से में सैलून के कर्मचारी पर चाकू से हमला कर दिया। इसके साथ अभिमन्यु के दोस्त पर भी ये आरोप है कि उसने सैलून कर्मचारी को मोलेस्ट करने की कोशिश भी की। इसी के बाद ये मामला पुलिस थाने पहुंच गया।

 पुलिस ने अभिमन्यु और उसके दोस्त के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 324 और 326 के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं ये बात भी सामने आई है कि पीड़ित लड़की ने घटना के चार दिन बाद ये मामला पुलिस को बताया। पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि सैलून के कर्मचारी ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था। ये पूरा मामला सीसीटीवी में भी कैद हुआ है। सैलून कर्मचारी इस वक्त अस्पताल में है। उसके ठीक होने के बाद पुलिस मामला आगे बढ़ाएगी।