single-post

बेहद आलीशान है अभिषेक-ऐश्वर्या का 21 करोड़ वाला घर, लगता है बिल्कुल महल जैसा, देखिए तस्वीरें

Nov. 1, 2018, 2:15 p.m.

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन आज अपना बर्थडे मना रही हैं। ऐश आज पूरे 45 साल की हो गई हैं। ऐश्वर्या अपनी फैमिली में बेहद खुश हैं। वहीं इन दिनों बॉलीवुड स्टार्स अपना नया आशियाना बना रहे हैं। बीते दिनों में कंगना रनौट ने अपना घर मनाली में बनाया है। वहीं वरुण धवन ने भी अपना एक नया घर मुंबई में लिया है। इसके अलावा टाइगर श्रॉफ ने भी घर लिया था।

साथ ही साथ जूनियर बच्चन यानि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी अपना एक नया घर ले लिया है। बीते दिनों ही अभिषेक-ऐश ने मुंबई में एक नया घर लिया ।

जी हां, मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में अभिषेक और ऐश्वर्या ने शानदार फ़्लैट खरीदा। इस फ्लैट की कीमत पूरे 21 करोड़ रुपए बताई जा रही है । बताया गया है कि लगभग 21 करोड़ अभिषेक-ऐश्वर्या ने ये घर खरीदा है ।

इन दोनों ने ये घर साल 2015 में लिया था । फ़्लैट का एरिया है 5,500 स्क्वायर फीट बताया जा रहा है। लेकिन अब इस फ्लैट में इंटीरियर का काम भी पूरा हो चुका है । घर की कीमत अब और भी बढ गई है ।

घर का इंटीरियर बेहद शानदार है । अगर आप एक बार देखेंगे तो आपकी भी नजरें इससे नहीं हटेंगी । इनके घर में बेहद ही शानदार किचन है । जिसकी लंबाई चौड़ाई भी काफी बड़ी हैं ।

वहीं इनके घर में एक मास्टर बेडरूम भी है । जिसका एऱिया भी काफी बड़ा है । इसके अलवा घर को अच्छे डिजाइन करने के साथ साथ घर में एक बड़ा सा स्विमिंग पूल भी बनाया गया है ।

कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही अपना जूहू वाला बंगला छोड़कर इसमें शिफ्ट हो जाएंगे ।खैर अब इस घर में कब अभिषेक ऐश जाएंगे इसका अभी कोई पता नहीं है ।

बता दें कि इतने सालों से अभिषेक अपने पूरे परिवार के साथ जलसा बंगले में ही रह रहे हैं । अभिषेक ने साल 2007 में ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय से शादी की थी ।  

अभी और ऐश अब बेटी आराध्या के मम्मी पापा भी बन चुके हैं। आराध्या का आने से अभिषेक और ऐश की फैमिली बिल्कुल कंप्लीट है। साथ ही अमिताभ बच्चन और जया बच्चन का खुशहाल परिवार भी पूरा हो चुका है। फिलहाल देखते हैं कि ये दोनों कब इस नए घर में आते हैं ।