9 में से 8 फिल्मों में अभिषेक को मिली ऐश्वर्या से कम फीस, किया चौंकाने वाला खुलासा !

2 months ago

बॉलीवुड के गोल्डन कपल की लिस्ट में शुमार किए जाने वाले अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बॉलीवुड में एक साथ काम करने को लेकर पिछले काफी वक्त से खबरें आ रही थी कि ऐश और अभि की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आ सकती है। 8 साल बाद अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन की जोड़ी एक बार फिर अनुराग कश्यप की फिल्म गुलाब जामुन में नजर आने वाली थी। लेकिन बीते दिनों ही खबर आई कि ये फिल्म ही बंद हो गई है। वहीं अभिषेक बीते दिनों ही अनुराग कश्यप की मनमर्जियां में ही नजर आए हैं।

 हाल ही में अभिषेक ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि आखिर उनकी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ कैसी है। इंटरव्यू में अभिषेक एक बेहद अलग औऱ चौंकाने वाली बात भी बताई है। दरअसल अभिषेक ने बताया है कि उन्होने ऐश्वर्या के साथ अबतक 9 फिल्मों में काम किया है। इन 9 फिल्मों में से 8 फिल्मों में उन्हें ऐश्वर्या से कम फीस मिली है। बिल्कुल सही सुना आपने, अभिषेक ने बताया है कि उन्हें 9 में से 8 फिल्मों में अभिषेक से कम पैसे मिले हैं। वहीं अभिषेक ने इस इंटरव्यू में ये भी बताया कि बेटी आराध्या अगर बॉलीवुड में आएंगी तो उन्हें ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है।

 क्योंकि आराध्या को पता है कि उन्हें किसी भी चीज की फिक्र करने की जरूरत नहीं है। अभिषेक का ये इंटरव्यू डायरेक्टर सुजीत सरकार ने लिया था। अभिषेक वाइफ ऐश के साथ फिल्म ढाई अक्षर प्रेम के, धूम 2, उमराव जान, गुरू,  कुछ ना कहो और सरकार राज जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। ऐश्वर्या औऱ अभिषेक की जोड़ी आखिरी बार फिल्म रावण में नजर आई थी। इन दिनों अभिषेक अनुराग बासु की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।