11 साल बाद दिखेगी अभिषेक-रानी की जोड़ी, 'बंटी और बबली' के सीक्वल में करेंगे काम !

4 months ago

बॉलीवुड में आइकोनिक जोड़ियों को दर्शक हमेशा से ही पर्दे पर दोबारा देखने की इच्छा जाहिर करते हैं। अब लीजिए खबर आ रही है कि, 11 साल बाद, अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी एक साथ वापसी करेंगे। जी हां, रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन दोनों की जोड़ी फिर से पर्दे पर नजर आएगी। सोर्सेज़ की मानें तो आदित्य चोपड़ा बंटी और बबली के सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं और इस फिल्म के लिए अभिषेक-रानी बेहद एक्साइटेड हैं।

 दोनों ने साथ में युवा, हम तुम, बस इतना सा ख्वाब है, कभी अलविदा ना कहना जैसी फिल्मों में साथ काम किया है और इस सीक्वल के लिए आदित्य चोपड़ा भी काफी एक्साइटेड हैं। 2005 में आई ये फिल्म एक क्राइम थ्रिलर थी जो उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी। फिल्म में अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय का कजरारे का रोमांस भी लोगों को काफी पसंद आया था। 

ख़बरे हैं की फिल्म के सीक्वल के लिए आदित्य चोपड़ा को परफेक्ट स्क्रिप्ट मिल चुकी है। हालांकि कहा जा रहा है कि इस बार इस फिल्म को शाद अली डायरेक्ट नहीं करेंगे। बता दें कि अभिषेक और रानी का कभी अफेयर हुआ करता था। लेकिन बाद में दोनों के बीच दूरियां आ गईं। फिलहाल देखते हैं कि क्या वाकई दोनों एक साथ काम करते हैं।