single-post

मां जया बच्चन के लाड़ले हैं अभिषेक और श्वेता, इमोशनल पोस्ट शेयर कर किया बर्थडे विश

April 9, 2019, 7:52 p.m.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की बेटरहाफ कही जाने वाली हैं लेजेंड्री एक्ट्रेस जया बचच्न का आज बर्थडे हैं। जया बच्चन आज अपना 71वां जन्‍मदिन मना रही हैं। 9 अप्रैल 1948 को जबलपुर, मध्यप्रदेश में जया बच्चन का जन्म हुआ था। अमिताभ बच्चन की पत्नी के अलावा भी उनकी एक अलग पहचान है। जया जी को आज हर तरफ से बधाईयां मिल रही हैं। वहीं हाल ही में जया बच्चन को उनके दोनों ही बच्चे अभिषेक बच्चन औऱ श्वेता बच्चन ने भी उन्हें विश किया है। अभ़िषेक और श्वेता ने बेहद ही इमोशनल पोस्ट शेयर करके जया बच्चन को विश किया है। सबसे पहले बात अभिषेक बच्चन की करते हैं। 

अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर बेहद ही प्यारा पोस्ट किया और अपनी मां को बर्थडे विश किया है। जूनियर बच्चन ने मॉम जया बच्चन की एक पुरानी पिक्चर शेय़र की है। ब्लैक एंड व्हाइट पिक्चर में जया बेहद प्यारी ऩजर आ रही हैं। पिक्चर शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा कि, मां, एक शब्द जो सबकुछ कहता है। हैप्पी बर्थडे मां.. लव यू। इस पिक्चर को शेयर कर इस तरह से अभिषेक ने मम्मी के लिए अपना प्यार दिखाया है। 

वहीं श्वेता ने भी सोशल मीडिया पर जया बच्चन की पिक्चर शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है। मॉम जया के बर्थडे पर श्वेता ने अपनी और उनकी मां की पिक्चर शेयर की है। पिक्चर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “ओ कैप्‍टन ओ माई कैप्‍टन” इसके साथ उन्होंने केक का एक इमोजी लगाया। इस तरह से श्वेता ने मॉम को बर्थडे विश किया है। 

बता दें कि श्वेता मां जया के बर्थ़डे से पहले एक प्री-बर्थ़डे पार्टी भी रखी थी। इस पार्टी में बच्चन फैमिली शामिल हुई थी। साफ है कि जया बच्चन का बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट किया जा रहा है। बता दें कि महज 15 साल की छोटी सी उम्र से ही जया बच्चन का एक्टिंग सफ़र शुरू हो गया था, उन्होंने डायरेक्टर सत्यजीत रे की बंगाली फ़िल्म 'महानगर' से एक्टिंग करियर शुरू किया था।

 इसके बाद वो कई बॉलीवुड फिल्मों में दिखीं। सिनेमा, पॉलिटिक्स, सोशल सर्विस से लेकर एक मां, सास और नानी-दादी और फैमिली की हर इंपोर्टेंट रोल में जया बच्चन अव्वल रही हैं। उन्हें हमारी तरफ से भी बर्थडे की ढेरों शुभकामनाएं।