PICS- 6 साल के हुए शाहरुख के लाड़ले अबराम, क्यूटनेस के मामले में नहीं हैं किसी से कम

2 weeks ago

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के लाड़ले बेटे अबराम पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं। अबराम की क्यूटनेस के चर्चे सोशल मीडिया पर खूब होते हैं। अबराम अक्सर मीडिया में खबरों में रहते हैं। अक्सर अबराम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। आज शाहरुख के लाड़ले का बर्थडे है। आज अबराम अपना बर्थडे मना रहे है। 

अबराम आज पूरे 6 साल के हो गए है। अबराम के बर्थडे पर आज उन्हें हर कोई विश कर रहा है। अबराम ने इतनी छोटी सी उम्र में हर किसी को अपना दीवाना बनाया है। अबराम जितने क्यूट हैं उनते ही नटखट भी है। पापा शाहरुख की आंख के तारे तो अबराम ही है। 

अक्सर शाहरुख अपने लाड़ले के साथ घूमते हुए नजर आ जाते है। सोशल मीडिया पर भी अबराम की खूब पिक्चर्स वायरल होती है। सोशल मीडिया पर अबराम के फैन्स भी कम नहीं हैं। उनकी हर एक तस्वीर को फैन्स न केवल बेहद पसंद करते हैं बल्कि उसपर क्यूट कमेंट्स भी करते हैं। 

अबराम अपने पापा के कुछ ज्यादा ही लाड़ले हैं। शाहरुख अबराम को लेकर कई बार क्रिकेट के मैदान भी ले जा चुके हैं। आईपीएल के दौरान नन्हे अबराम शाहरुख के साथ दिख चुके हैं। अबराम की क्यूटनेस के बॉलीवुड स्टार्स भी दीवाने है। 

बीते दिनों ही शाहरुख ने बताया था कि आखिर बेटे अबराम को वो क्या बनाना चाहते हैं। अबराम के करियर पर रिसेंटली शाहरुख से सवाल किया गया था।

 शाहरुख ने बताया कि, मुझे लगता है अबराम का टैलंट थोड़ा अलग किस्म का है। वो बहुत मासूम है। मेरी उम्मीद रहेगी कि वो अपनी सेन्सिटिविटी द्वारा कुछ अच्छा काम करें। 

वहीं अगर में उसके लुक की बात करूं तो वो अगर टेनिस प्लेयर बनेगा तो ज्यादा अच्छा और कूल दिखेगा। अबराम के बालों को देखकर लगता है कि वो एक टेनिस प्लेयर बनने लायक है। 

उसे बाल जब उड़ते हैं तो अच्छी फीलिंग आती है। मेरे घर में अबराम को सबसे पहले ब्रेक मिलेगा। क्योंकि हमारे यहां जो सबसे छोटा होता है उसे ही पहले ब्रेक मिलता है। अबराम अभी बहुत छोटे हैं। 

वहीं उनके बड़े बच्चों सुहाना खान औऱ आर्यन खान की बात की जाए तो वो बडे हो चुके हैं। जल्द ही सुहाना-आर्यन भी बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं।

 हालांकि कब और किस फिल्म से करेंगे इसके बारे में अभी खुलासा नहीं हुआ है। फिलहाल नन्हे अबराम को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं।