single-post

बिना हेलमेट के बाइक पर कार्तिक के साथ नजर आईं थी सारा, अब दर्ज हुई शिकायत

April 10, 2019, 4 p.m.

बॉलीवुड में इन दिनों सारा अली खान के काफी चर्चे हो रहे हैं। सारा इस वक्त सबके दिलों पर छाई हुई हैं। सारा के पास इस वक्त कई फिल्में हैं। बीते दिनों ही सारा कार्तिक आर्यन के साथ इम्तियाज अली की फिल्म आजकल की शूटिंग दिल्ली में कर रही थी। सारा काफी दिनों तक दिल्ली में ही रही थी और फिल्म की शूटिंग की थी। वहीं जब से फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी तब से इन दोनो स्टार्स की तस्वीरें और वीडियो खूब लीक हो रही थी। इसी दौरान एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियों मे सारा और कार्तिक दोनो स्कूटी राइड का मज़ा लेते हुए नज़र आ रहे थे। हालांकि इस दौरान सारा ने हेलमेट नहीं पहन रखा था।

 जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। वहीं अब इसी के चलते सारा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई हुई है। खबर के मुताबिक सारा के खिलाफ दिल्ली में शिकायत दर्ज की गई। दिल्ली पुलिस ने सारा अली खान से राजधानी में शूटिंग के दौरान बिना हेलमेट पहने सवारी करने के बारे में जानकारी मांगी है। रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली के एक ऑफिसर ने कहा है कि सारा ने ट्रेफिक नियम तोड़ा है। ऐसे में उनके खिलाफ कार्रवाई जरूर की जाएगी।

 वहीं सोशल मीडिया पर एक यूजर ने सारा औऱ कार्तिक के वी़डियो को दिल्ली पुलिस को टैग किया औऱ कहा कि, दिल्ली पुलिस, इस बात पर ध्यान दे कि सारा अली खान का यह इंस्टाग्राम अकाउंट है. जिसमें दिल्ली की सड़को पर 2 व्हीलर पर बिना किसी हेड प्रोटेक्ट हेलमेट के ‘DL 35 CK O215” है। 

इसके साथ ही एक और ट्वीट में कहा गया कि, कृपया सारा अली खान और ड्राईवर के खिलाफ कार्यवाही करो, क्योंकि वह 129/177 के अधिनियम के तहत रूल्स तोड़ रहे हैं। इसी के बाद सारा के खिलाफ कानूनी एक्शन की बात सामने आई है। बता दें कि जब ये दोनों शूटिंग कर रहे थे तो उस दौरान ये बाइक पर नजर आए थे, जहां कार्तिक ने हेलमेट पहन ऱखा था जबकि सारा बिना हेलमेट के दिखीं थी। हालांकि उस वक्त में इसी बात को लेकर सारा को ट्रोल भी किया गया था लेकिन अब जाकर उन पर शिकायत दर्ज की गई है।