लंदन में गर्लफ्रेंड पत्रलेखा संग छुट्टियां मना रहे हैं एक्टर राजकुमार राव, देखें तस्वीरें

3 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों सातवें आसमान पर है। सुपर डूपर हिट फिल्म स्त्री से राजकुमार राव को एक अलग पहचान मिली है। फिल्म स्त्री ने में राजकुमार राव के साथ श्रद्धा कपूर नजर आई थीं और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई भी की थी। इस फिल्म की लागत से कई गुना ज्यादा फिल्म की कमाई हुई थी।

  5 दिन बाद नया साल आना वाला है इस मौक पर राजकुमार राव अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा ने साथ लंदन पहुंचे है। नया साल राजकुमार अपनी गर्लफ्रेंड संग लंदन में मनाने वाले है। दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है।

पिछले कई महीनों से फिल्मों को लेकर राजकुमार जिस तरह से बिजी चल रहे थे। अपने प्यार के लिए कुछ समय निकालकर दोनों छुट्टियां एन्जॉय कर रहे है। बता दें आने वाले साल में भी राजकुमार राव बिजी हैं। उनके पास एक से बढ़कर एक फिल्में हैं। फिल्म स्त्री के बाद एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म में काम कर रहे है राजकुमार। फिल्म का नाम मेड इन चाइना है। इस फिल्म को भी दिनेश विजन ही प्रोड्यूस हैं। इस फिल्म में उनके अलावा मौनी रॉय और बोमन ईरानी भी होंगे।

वहीं अनिल कपूर और सोनम कपूर की फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में भी नजर आने वाले है। इस फिल्म का ट्रेलर कल यानी 27 दिसंबर को रिलीज होने जा रहा है। आज फिल्म का नए पोस्टर सामने आया है। जिसमे अनिल कपूर, राजकुमार राव और सोनम कपूर नजर आ रहे हैं। पोस्टर में तीनो स्टार स्माइल करते हुए नजर आ रहे है।

 सोनम पोस्टर में येलो सूट और ग्रीन दुपट्टा ओढ़े नजर आ रही है। बीते दिनों ही फिल्म का टीजर भी रिलीज हुआ था। जिसमें अनिल की ही फिल्म 1942 ए लव स्टोरी का गाना एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा बजता है। 

लव स्टोरी में थोड़ी मुसीबते हैं जो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेंगी। फिल्म में दो दो रोमांटिक जोड़ियां दिख रही है।