single-post

एमी जैक्सन शादी से पहले प्रेग्नेंट हैं, कई ऐक्ट्रेसेस के साथ ऐसा हुआ...

April 1, 2019, 12:02 p.m.

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन मां बनने वाली हैं। ब्रिटिश मूल की एमी ने खुद इस बात का खुलासा किया है। 

वो जल्द ही बॉयफ्रेंड जोर्ज पायनटु के बच्चे की मां बनने वाली हैं। बता दें कि बीते दिनों ही एमी जैक्सन ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से सगाई कर ली है। एमी ने जॉर्ज पानायिटू से सगाई की है। दोनों पिछले कई सालों से डेटिंग कर रहे हैं। एमी ने सोशल मीडिया पर एक अपनी और मंगेतर जोर्ज के साथ पिक्चर शेयर की है। इसमें एमी का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। साथ ही एमी ने एक बेहद ही प्यारा कैप्शन भी लिखा है। इसके बाद ही साफ हो गया है कि एमी जल्द ही मां भी बनने वाली हैं।

 ऐसे में एमी के फैंस के लिए ये खुशखबरी भी है। एमी ने बॉयफ्रेंड जोर्ज से जनवरी में इसी साल सगाई की थी। 

नेहा धुपिया की भी कुछ ऐसी ही कहानी थी। वो शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी ऐसे में बॉयफ्रेंड अंगद बेदी के साथ उन्होंने आनन फानन में शादी की थी। नेहा के पति अंगद ने खुद ये खुलासा कर दिया था कि नेहा शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। बता दें कि नेहा और अंगद ने पिछले साल 9 मई को शादी की थी। नेहा ने दिल्ली के एक गुरूद्वारे में शादी की । शादी के 15 दिन बाद ही नेहा की प्रेग्नेंसी की खबरें आने लगी थी। लेकिन दोनों ने तब कुछ नहीं कहा। पर दोनों ने फिर 2-3 महीने बाद खुद खुलासा कर दिया कि दोनों माता-पिता बनने वाले है।

दो साल पहले हाउसफुल-3 गर्ल लीज़ा हेडन को लेकर भी कुछ ऐसी मिली थी। उस वक़्त कहा जाता रहा था कि अपने बॉयफ्रेन्ड डिनो ललवानी ने बीच पर शादी करने वाले लीज़ा पहले से ही प्रेगनेन्ट थीं। शादी के कुछ दिन बाद ही लीजा मां बन गईं। 

 मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा की शादी की घोषणा चौंकाने वाली खबर थी।  अमृता एक बिज़नसमैन शकील लडाक को डेट कर रही थी और इसी वजह से उन्होंने शकील से जल्द शादी कर ली। शादी के कुछ दिनों बाद उन्होने एक बेटे को जन्म दिया। शादी के चंद महीने बाद ही अमृता मां बन गई थीं।  कहने वाले तो ये भी कहते हैं कि मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा भी शादी से पहले प्रेगनेन्ट हो गईं थीं । इसी वजह से उन्हें शकील लद्दाक़ के साथ झटपट शादी करनी पड़ी थी। 

सेलिना जेटली के बारे में भी यही कहा जाता है। प्रेगनेन्सी की वजह से उन्हें ऑस्ट्रियन बॉयफ्रेंड  से अरजेन्ट शादी करनी पड़ी थी।  सेलिना शादी से पहले ही मां बन गई थी और इसी वजह से 2012 में उन्होंने अपने व्वॉयफ्रेंड पीटर हॉग से झटपट शादी कर ली थी।  शादी के कुछ महीने बाद ही सेलिना दो जुड़वा बच्चों की मां बन गई थी। 

कहा तो ये भी जाता है कि कोंकणा सेन और रनवीर शौरी की झटपट शादी का भी यही था रीज़न.. शादी से पहले कोंकणा हो गईं थीं प्रेगनेन्ट। बॉलीवुड हसीनाओं के लिए शादी से पहले प्रेगेन्ट होना नहीं है कोई नयी बात.. लेकिन समाज के तानों से बचने के लिए उन्हें इस ख़ुशख़बरी को रखना पड़ता है

शादी से पहले मां बनने वाली हीरोइंस की लिस्ट में श्रीदेवी का भी नाम आता है। कहा जाता है कि श्रीदेवी बोनी कपूर से शादी करने से पहले सात महीने की प्रेगनेंट थी।  बोनी कपूर पहले से शादीशुदा थे, और उन्होंने अपनी पहली पत्नी मोना कपूर को तलाक दिए बगैर 1996 में  श्रीदेवी से शादी कर ली थी। शादी के कुछ महीने बाद ही श्रीदेवी ने बड़ी बेटी ‘जान्हवी’ को जन्म दिया थाशादी के कुछ महीनों बाद ही श्रीदेवी जाह्नवी की मां बन गईं। श्रीदेवी ने एक इंटरव्यू में कबूल किया था कि वो शादी से पहले प्रेगनेंट हो गई थीं।

एक्‍ट्रेस वीणा मलिक भी शादी से पहले ही मां बनने की खबर सुना चुकी थी। वीणा ने दुबई में बसे एक बिजनेस मैन से शादी की और कुछ महीने बाद ही वो मां बन गई थी। वीणा फिलहाल दो बच्चों की मां हाै और  उनका पति से तलाक हो चुका है। 

कमल हसन की दूसरी पत्नी सारिका उनके साथ लिव इन में रहती थी और प्रेग्नेंट हुई। कमल और सारिका ने दोनों बेटियों के जन्म के बाद शादी की थी। 

महिमा चौधरी ने भी बिना किसी को बताए बॉबी मुखर्जी के साथ शादी कर ली। कहा जाता है कि जिस आनन फानन में उन्होंने शादी रचाई इसकी वजह थी उनकी प्रेगनेंसी। महिमा का करियर अच्छा खासा चल रहा था लेकिन प्रेगनेंसी की वजह से उन्हें अचानक शादी करनी पड़ी।  उनके बच्चे होने की खुशखबरी उनके शादी के कुछ दिनों बाद ही आ गई थी। उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया। हांलाकि उनकी शादी ज्यादा दिनों तक चली नहीं। महिमा का तलाक हो चुका है।