ये हैं बॉलीवुड की वो एक्ट्रेसेस जिन्होंने बाप-बेटे दोनों से किया है रोमांस, जानिए ?

2 weeks ago

बॉलीवुड में इस वक्त ऐसा ट्रेंड चल पड़ा है कि अलग अलग कपल्स की जोड़ियां आ रही है। आए दिन किसी ना किसी जोड़ी को लेकर खबर आती ही रहती है। आलम ये है कि बॉलीवुड के काफी उम्र वाले एक्टर्स छोटी उम्र वाली एक्ट्रेसेस से रोमांस कर रहें है। ये अलग पेयरिंग बॉलीवुड में इस वक्त काफी ट्रेंड में है। वहीं बॉलीवुड में अबतक कई ऐसी एक्ट्रेसेस भी रह चुकी हैं जिन्होंने बाप-बेटे दोनों से ही रोमांस किया है। अब आज हम आपको इन्हीं के बारे में बताने जा रहे है।माधुरी दीक्षित-

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित आज भले ही उम्र के इस पड़ाव पर हों लेकिन उनकी खूबसूरती ने हर किसी को दीवाना बनाया है। माधुरी ने अपने करियर के दौरान बॉलीवु़ड के बाप बेटे एक्टर्स की जोड़ी के साथ रोमांस किया है। फिल्म दयावान से माधुरी का करियर शुरू हुआ और इस फिल्म में उन्होंने विनोद खन्ना से रोमांस किया था। वहीं विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना के साथ फिल्म ‘मोहब्बत’ में माधुरी उनसे रोमांस करती हुई नजर आईं थी।

श्रीदेवी-बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी आज हमारे बीच नहीं है लेकिन श्रीदेवी ने भी ऐसे ही स्टार्स के साथ काम किया है। श्रीदेवी ने धर्मेंद्र के साथ नाका बंदी जैसी फिल्म में उनसे रोमांस किया तो वहीं उन्हीं के बेटे सनी देओल से उन्होंने फिल्म निगाहें औऱ चालबाज जैसी फिल्मों में रोमांस किया।

हेमा मालिनी-

बॉलीवुड की आइकोनिक और लेजेंड्री एक्ट्रेस हेमा मालिनी के साथ भी ऐसा हुआ है। उन्होंने अपने करियर में कई फिल्में की हैं। हेमा ने राज कपूर साहब के साथ करियर की शुरूआत की और इसी फिल्म में उन्होंने राज साहब से रोमांस किया। इसके बाद उन्होंने राज कपूर के बेटों रणधीर कपूर और ऋषि कपूर के साथ भी कई फिल्मों में रोमांस किया।

अमृता सिंह-पिछले दिनों ही फिल्म बदला में नजर आने वाली बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अमृता सिंह ने भी फिल्मों में बाप-बेटे के साथ रोमांस किया है। अमृता ने फिल्म बेताब से बॉलीवु़ड में कदम रखा था। फिल्म में उन्होंने सनी देओल से रोमांस किया था। इसके बाद वो सनी देओल के पापा धर्मेंद्र के साथ भी रोमांस कर चुकी है। उन्होंने धर्मेंद्र के साथ सच्चाई की ताकत में रोमांस किया था।

डिंपल कपाड़िया-बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया ने भी बाप-बेटे की जोड़ी से रोमांस किया है। डिंपल कपाड़िया ने सनी देओल औऱ धर्मेंद्र दोनों से रोमांस किया है। धर्मेंद्र के साथ 'बंटवारा' और 'शहजादे' जैसी फिल्मों में उन्होंने रोमांस किया तो सनी देओल के साथ 'नरसिम्हा', 'मंजिल मंजिल','अर्जुन', 'गुनाह', 'आग का गोला' जैसी फिल्मों में उन्की हीरोइन बनीं। इतना ही नहीं विनोद खन्ना और अक्षय खन्ना के भी वो हीरोइन रही हैं।

शिल्पा शेट्टी-

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक शिल्पा शेट्टी भी ऐसा कर चुकी हैं। शिल्पा शेट्टी ने भी फादर-सन की जोड़ी से इश्क फरमाया है। शिल्पा ने अमिताभ बच्चन से लाल बादशाह में रोमांस किया था तो वहीं अभिषेक बच्चन से उन्होंने फिल्म दोस्ताना में एक गाने में रोमांस किया था।  

रानी मुखर्जी-

बॉलीवुड की क्यूट और बबली एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने भी बाप-बेटे की जोड़ी से रोमांस किया है। रानी मुखर्जी ने महानायक अमिताभ बच्चन के साथ जहां फिल्म ब्लैक में रोमांस किया तो वहीं अभिषेक बच्चन के साथ बंटी औऱ बबली, कभी अलविदा ना कहना जैसी फिल्म में रोमांस कर चुकी हैं।