single-post

54 साल के हुए आदित्य पंचोेली, परिवार को छोड़ 3 साल तक कंगना के साथ लिव इन में रहे !

Jan. 4, 2019, 9:27 p.m.

 बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली 54 साल के हो गए हैं। यूं तो आदित्य पंचोली ने जरीना बहाव से शादी की है लेकिन कंगना रनौत के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर वो खूब चर्चा में रहें। कंगना के साथ कई सालों तक उनका अफेयर रहा। कंगना जब बॉलीवुड में आई थी तो वो आदित्य पंचोली के साथ लिव इऩ में थे। 

शादीशुदा आदित्य वाइफ जरीना बहाव और बच्चों को छोड़कर कंगना के साथ रहने लगे थे। आदित्य, कंगना से दोगुनी उम्र के थे । कंगना ने  एक इंटरव्यू में कहा था,'' मैं और आदित्य पति-पत्नी की तरह ही रिलेशनशिप में थे। हम अपने लिए यारी रोड पर एक घर भी प्लान कर रहे थे। वह एक दोस्त के घर पर तीन साल तक साथ भी रहे थे'' । कंगना ने बताया कि वो जो फोन इस्तेमाल कर रही थीं, वह भी आदित्य का था। 

लेकिन बाद में जब कंगना बॉलीवुड में पॉपुलर हो गईं तो दोनों का ब्रेकअप हो गया । आदित्य अपने परिवार के पास वापस लौट गए। एक इंटरव्यू में कंगना ने आदित्य पंचोली को लेकर भी खुलासा किया था । कंगना ने फिल्म सिमरन के प्रमोशन के दौरान  कहा  था कि आदित्य पंचोली ने उन्हें कई बार शारीरिक तौर पर चोट पहुंचाई। कई बार उनकी पिटाई की । 

इसके बाद आदित्य का बिना नाम लिए उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था, ''वह आदमी मेरे पिता की उम्र का था। उसने मुझे सिर पर बहुत तेज चोट पहुंचाई। उस वक्त मेरी उम्र 17 साल थी। मेरे सिर से खून भी निकल रहा था। मैंने अपनी सैंडल उतारकर उसके सिर पर मारा। उसके सिर से भी खून निकला। मैंने उसके खिलाफ एफआईआर भी करवाई थी। 'कंगना ने इससे पहले कभी भी खुलकर नहीं माना था कि वो आदित्य पंचोली के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थीं। लेकिन फिल्म सिमरन के प्रमोशन के दौरान कंगना अपने पुराने प्रेमी आदित्य पंचोली की पोल खोल दी थी। 

साल 2017 और 2018 में कंगना ने ऋतिक रोशन पर जमकर हमला बोला था। कंगना ने ऋतिक को धोखेबाज कहा था। उस दौरान आदित्य पंचोली कंगना के खिलाफ बोलते पाए गए थे। कंगना ने उस दौरान आदित्य की पोल खोल दी थी। कंगना के आरोपों का जवाब देने के लिए आदित्य पंचोली ने एक बड़ा कदम उठाया था। आदित्य कंगना पर अब लीगल एक्शन लेने का मन बना रहे थे। 

आदित्य ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था् कि, 'वो पागल लड़की है । क्या कर सकते है। अगर आपने कंगना का वो इंटरव्यू देखा होगा तो आपको भी लगेगा कि कोई पागल बात कर रहा है। कौन इस तरह से बात करता है। आजतक किसी ने इस तरह से बात नहीं की होगी। वो पूरी तरह से पागल है। अगर आप कीचड़ में पत्थर फेकेंगे तो कीचड़ आपके ऊपर ही गिरेगा' । इतना ही इस इंटरव्यू में आदित्य ने ये भी कहा कि, मैं उसके खिलाफ लीगल एक्शन लेने जा रहा हूं । वो झूठ बोल रही है इसलिए मैं लीगल एक्शन लेने जा रहा हूं । मैं किसी औऱ के बारे में नहीं जानता हूं । बस इतना जानता हूं कि उसने जो मेरे बारे में कहा है वो सब झूठ है। जो मैने किया है उसे प्रूफ करना होगा। मेरा परिवार इससे बेहद आहत है। अब मैं औऱ मेरी वाइफ इस पर लीगल एक्शन लेने जा रहे है। "

आदित्य पंचोली और उनकी वाइफ ज़रीना वहाब ने कंगना के ख़िलाफ एक के बाद एक कई इंटरव्यू दे दिए थे लेकिन बाद में कंगना को लेकर नरम पड़ गए। उस दौरान आदित्य और जरीना ने   कंगना की फिल्म सिमरन देखने का फैसला किया था। आदित्य ने कहा था  कि, 'आप क्यों दो और दो मिलाकर उसे पांच बना रहे हैं... मैं बतौर दर्शक फिल्म क्यों नहीं देख सकता हूं । मैं किसी से ज़्यादा दिनों तक ख़फा नहीं रह सकता हूं मैं चाहता हूं कि कंगना की फिल्म सिमरन बड़ी हिट हो मुझे उसकी उपलब्धियों से कभी जलन नहीं हुई है' 

आदित्य पंचोली हमेशा ही विवादों में रहे हैं। उनका फिल्मी करियर तो कुछ खास नहीं रहा लेकिन कंट्रोवर्सी ने कभी पीछा नहीं छोड़ा । बेटी की उम्र की कंगना से अफेयर और फिर ब्रेकअप को लेकर वो हमेशा चर्चा में रहें।