Birthday Spl - पत्नी जरीना से 6 साल छोटे हैं आदित्य पंचोली, आदित्य का पूजा बेदी से भी रहा अफेयर !

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली 54 साल के हो गए हैं। 4 जनवरी को उनका जन्मदिन होता है। आदित्य पंचोली ने जरीना बहाव से शादी की है। 70 और 80 के दशक मेंम जरीना बहाव ब़ॉलीवुड में एक जानी मानी हीरोइन थी। जरीना वहाब का जन्म 17 जुलाई 1959 में आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में एक मुस्लिम परिवार में हुआ। स्कूल के दिनों से ही इन्हें अभिनय का बेहद शौक था यही वजह है कि वो बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं। 

जरीना ने चितचोर और घरौंदा जैसी फिल्मों में काम किया है। फिल्म कलंक का टीका की शूटिंग के दौरान जरीना की मुलाकात न्यू कमर आदित्य पंचोली से हुई। हैंडसम आदित्य पंचोली जरीना को पहली ही नजर में पसंद आ गए आदित्य जरीना से उम्र में 6 साल छोटे थे लेकिन दोनों ने उम्र के फासले को दरकिनार कर 1986 में शादी रचा ली। 

1986 में फिल्म 'कलंक का टीका' में अभिनेता आदित्य पंचोली के साथ स्क्रीन शेयर करते समय जरीना को उनसे प्यार हो गया। उस समय इस इंडस्ट्री में आदित्य पंचोली एक न्यू कमर थे। इसके बाद दोनों ने अपनी इस पहली मुलाकात के 20 दिनों बाद शादी कर ली। शादी के बाद जरीना ने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया और एक होममेकर की भूमिका अदा करना शुरू कर दिया। 

आदित्य और जरीना के दो बच्चे सूरज पंचोली और सना पंचोली हैं ।

 आदित्य पंचोली अपनी फिल्मों से कम बल्कि अपने गुस्से की वजह से ज्यादा चर्चाओं में रहते हैं। आदित्य ने बाद के दिनों में पूजा बेदी और कंगना रनोत को भी डेट किया। कई बार वो घर छोड़कर भी गए लेकिन जरीना ने आदित्य को वापस अपना लिया। 

 कंगना के साथ कई सालों तक उनका अफेयर रहा। कंगना जब बॉलीवुड में आई थी तो वो आदित्य पंचोली के साथ लिव इऩ में थे। 

शादीशुदा आदित्य वाइफ जरीना बहाव और बच्चों को छोड़कर कंगना के साथ रहने लगे थे। आदित्य, कंगना से दोगुनी उम्र के थे । कंगना ने  एक इंटरव्यू में कहा था,'' मैं और आदित्य पति-पत्नी की तरह ही रिलेशनशिप में थे। हम अपने लिए यारी रोड पर एक घर भी प्लान कर रहे थे। वह एक दोस्त के घर पर तीन साल तक साथ भी रहे थे'' । कंगना ने बताया कि वो जो फोन इस्तेमाल कर रही थीं, वह भी आदित्य का था। 

लेकिन बाद में जब कंगना बॉलीवुड में पॉपुलर हो गईं तो दोनों का ब्रेकअप हो गया । आदित्य अपने परिवार के पास वापस लौट गए। एक इंटरव्यू में कंगना ने आदित्य पंचोली को लेकर भी खुलासा किया था । कंगना ने फिल्म सिमरन के प्रमोशन के दौरान  कहा  था कि आदित्य पंचोली ने उन्हें कई बार शारीरिक तौर पर चोट पहुंचाई। कई बार उनकी पिटाई की । 

इसी तरह बॉलीवुड एक्ट्रे्स पूजा बेदी से भी आदित्य पंचोली के संबंध रहें। आदित्य पंचोली शादी शुदा थे लेकिन लंबे समय तक पूजा बेदी से उनका संबंध रहा। 

पूजा ने आदित्य पर ये आरोप लगाया था कि आदित्य ने उनकी गैर मौजूदगी में उनकी हाऊस मेड का यौन शोषण किया था। 

Pictures- Social media