सिंगल नहीं हैं आदित्य रॉय कपूर, इस हसीना के साथ कर रहे हैं डेटिंग !

2 weeks ago

बॉलीवुड में इन दिनों आदित्य रॉय कपूर फिर से वापस आ चुके है। पहली बात तो आदित्य इंस्टग्राम पर अपना डेब्यू कर चुके हैं। दूसरी ओर वो लंबे वक्त बाद इंड्स्ट्री में वापसी भी कर रहे है। वो जल्द ही फिल्म कलंक से आ रहे हैं,जो कि बस रिलीज होने ही वाली है। वहीं आदित्य रॉय कपूर की फीमेल फैन फॉलोइंग कितनी है ये सभी जानते है। आदित्य पर लाखों लड़कियों का क्रश है। श्रद्धा कपूर से ब्रेकअप के बाद आदित्य बिल्कुल सिंगल हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर भी वो खुद को सिंगल बताते हैं। हालांकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। खबरों के मुताबिक आदित्य इन दिनों एक नई हसीना के प्यार में है। 


ये हसीना कोई और नहीं बल्कि दीवा धवन है। खुद को सिंगल बताने वाले आदित्य की चोरी पकड़ी जा चुकी है। दरअसल कुछ दिन पहले आदित्य ने सोशल मीडिया पर एक पिक्चर शेयर की थी। इस पिक्चर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि सिंगल लाइफ। इस पर परिणीति चोपड़ा औऱ अर्जुन कपूर ने आदित्य की जमकर टांग खिंचाई की थी। दोनों ने कहा था कि, आदित्य झूठ बोल रहे है। इसी पर आदित्य ने हाल ही में बात की जब वो अनीता श्रॉफ अदजानिया के शो में पहुंचे। 


इसी दौरान आदित्य ने कहा कि वो इस वक्त सिंगल है। तभी अनीता ने कहा कि, तो फिर सोनाक्षी औऱ आदित्य ने सोशल मीडिया पर आपको झूठा क्यों बताया। इसी पर आदित्य ने कहा कि, अर्जुन औऱ सोनाक्षी कहते हैं कि मैं झूठा हूं। मैं झूठा कैसे हूं। मैं खुश हूं और सिंगल हूं। इसी पर अनीता ने जवाब देते हुए कहा कि, मुझे लगता है, तुम दिवा धवन के साथ डेटिंग कर रहे हो, तब सिंगल कैसे हो।


 इस पर आदित्य ने फिर जवाब देते हुए कहा कि, मैंने अर्जुन को मैसेज किया था और पूछा कि भाई क्या माजरा है। वो मुझे अब भी झूठा बोल रहे हैं और उस दौरान मैं सोच रहा था कि क्या मुझे ही नहीं पता होगा कि मैं किसके साथ रिलेशनशिप में हूं। अब आदित्य जो भी कहें ये खबरें अभी से नहीं बल्कि काफी पहले से आ रही हैं कि आदित्य दीवा को डेट कर रहे हैं. बता दें कि, दीवा एक सुपरमॉड़ल हैं। दीवा कई चैरिटी शोज के लिए न्यूयॉर्क में वॉक कर चुकी हैं।