single-post

'सड़क 2' के बाद अब 'लाइफ इन अ मेट्रो' के सीक्वल में दिखेंगे आदित्य रॉय कपूर !

Oct. 5, 2018, 5:04 p.m.

बॉलीवुड में इन दिनों सीक्वल फिल्में बन रही है। बीते दिनों से ही अनुराग कश्यप की फिल्म में लाइफ इन अ मेट्रो के सीक्वल की खबरें आ रही है। फिल्ममेकर अनुराग बासु फिल्म लाइफ इन मेट्रो का सीक्वल बना रहे हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने करीना कपूर खान और अर्जुन कपूर को लेने मन बनाया था। लेकिन फिर खबर आई कि दोनों ने ही फिल्म को छोड़ दिया। फिर कहा गया कि इस फिल्म में इलियाना दिख सकती हैं। लेकिन कोई बात नहीं है। इतना ही नहीं हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म में फातिम सना शेख दिखेंगी। जिन्होंने तापसी पन्नू को रिप्लेस किया है। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है।

 इस फिल्म में तापसी पन्नू के नाम की चर्चाएं इन दिनों खूब हो रही है। इसके अलावा अब खबर आ रही है कि इस फिल्म में तापसी के साथ आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक आदित्य का नाम फिल्म के लिए लगभग फाइनल ही है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, मेकर्स किसी हैंडसम हीरो को लेना चाहते थे। इसके लिए उन्होने आदित्य को लिया है। फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे भूषण कुमार और अनुराग बासु ने आदित्य को अप्रोच किया औऱ वो मान गए। 

आदित्य फिल्म को हरी झंडी दिखा चुके हैं। कि ऐसी खबरें आई है फिल्म में आदित्य के अलावा सैफ अली खान, राजकुमार राव जैसे स्टार्स भी नजर आएंगे। हालांकि फिल्म के लिए फातिमा का नाम भी आया है। लेकिन तापसी के रोल के लिए नहीं बल्कि किसी दूसरे रोल के लिए फातिमा को अप्रोच किया गया है। माना जा रहा है कि फिल्म में 7 स्टार्स नजर आएंगे। स्टार्स से भरी इस फिल्म पर जल्द काम शुरू होगा। आदित्य इस फिल्म के बाद सड़क 2 की शूटिंग में लग जाएंगे। वहीं अनुराग जल्द ही कंगना और राजकुमार के साथ इमली की शूटिंग करेंगे। इसके बाद वो इस फिल्म पर काम शुरू करेंगे।