'द वॉयस' के सेट पर हुआ जमकर हंगामा, सिंगर अदनान सामी और अरमान मलिक में हुई लड़ाई !

1 week ago

टीवी पर इन दिनों एक सिंगिंग रियलिटी शो खूब छाया हुआ है। हम बात कर रहे हैं द वॉयस की। ये शो इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। हालांकि हाल ही में खबर आई है कि इस शो के सेट पर जमकर हंगामा हुआ है। हंगामा इतना हुआ कि शो के जज अदनान सामी सेट छोड़कर ही चले गए। अब आखिर ऐसा क्या हुआ है जो अदनान इतना नाराज हुए है तो बता दें कि इसकी वजह थे अरमान मलिक। एक लीडिंग रिपोर्ट में हाल ही में इस पूरे मसले के बारे में खुलासा किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, अरमान और अदनान के बीच के लंबे से खटपट चल पड़ रही है। हालांकि दोनों ही दोस्ती करने को रेडी नहीं है। 


दोनों लग रहा है कि इसमें उनका ईगो हार्ट हो जाएगा। दोनों की इसी अनबन ने आज लड़ाई का रूप ले लिया और मामला काफी बढ़ गया। आलम ये रहा कि अदनान सामी सेट छोड़कर चले गए और अपनी वैनिटी में जाकर बैठ गए। रिपोर्ट में कहा गया है कि, असल में दोनों को लगता है कि ये दोनों ही एक दूसरे को बोलने नहीं देते और खुद को बड़ा दिखाने की कोशिश करते हैं। 

दोनों ही शो के दौरान एक दूसरे की बातों को काटने की कोशिश करते हैं। आज लड़ाई हुई तो उससे पहले भी कुछ ऐसा ही हुआ। बताया गया है कि, अरमान आज सीधे शो के सेट पर जाने की बजाय़ होटल वेस्टिन में चले गए। अरमान ने सीधे ही शो की टीम को बताया कि जब तक अदनान सेट पर नहीं पहुंच जाते वो भी सेट पर नहीं आएंगे। हालांकि बाद में अरमान को पता चला कि अदनान सेट पर पहुंच ही नहीं गए हैं बल्कि उन्होंने अपना शूट भी शुरू कर दिया है। इसके बाद अरमान भी फिल्मसिटी पहुंच गए।

 जब दोनों ही एक दूसरे के सामने आए तो नजारा कुछ और ही हो गय़ा। हालांकि दोनों ही इस बात से वाकिफ हैं इनके बीच शब्दों की जंग चल रही है। आज जब दोनों ही सेट पर आए तो ऐसे ही दोनों एक-दूसरे पर भाड़ी पड़ते नजर आए। इसी बीच इनकी कहासुनी शुरू हो गई। कहासुनी इस कदर हुई कि अदनान सेट छोड़कर ही चले गए। अदनान को टीम ने काफी मनाया। हालांकि वो नहीं माने और फिर मेकर्स ने बिना उनके ही शूट किया।